कानपुर में इंटरमीडिएट छात्र को गोली मारने के बाद फरार चल रहे आरोपितों की लोकेशन महोबा में मिली, पुलिस टीम रवाना

दो गोलियां लगने से वह घायल हो गया था। पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास बलवा समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। दो दिन बाद पुलिस ने नामजद आरोपित उजाला ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 01:14 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 01:14 PM (IST)
कानपुर में इंटरमीडिएट छात्र को गोली मारने के बाद फरार चल रहे आरोपितों की लोकेशन महोबा में मिली, पुलिस टीम रवाना
अज्ञात लोगों ने उसे रोका और जान से मारने के लिए फायर किए

कानपुर, जेएनएन। बर्रा में इंटरमीडिएट छात्र को गोली मारने के मामले में फरार चल रहे निगरानी हिस्ट्रीशीटर व अन्य आरोपितों की पुलिस को तलाश है। निगरानी हिस्ट्रीशीटर की आखिरी लोकेशन महोबा मिली थी। टीम के महोबा पहुंचने से पहले ही शातिर ने ठिकाना बदल दिया। हिस्ट्रीशीटर की अब हमीरपुर में लोकेशन मिल रही है। हालांकि पुलिस अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। ई-ब्लाक बर्रा-8 निवासी सूर्यनाथ का छोटा बेटा रंजीत यादव इंटरमीडिएट का छात्र है। 21 मार्च को रात में वह बुआ के घर जा रहा था। बर्रा में डी-ब्लाक के पास कार सवार बर्रा थाने के निगरानी हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह, उजाला ठाकुर, हिमांशु उर्फ लड्डू, सचिन सिंह व तीन अज्ञात लोगों ने उसे रोका और जान से मारने के लिए फायर किए।

पिता ने दर्ज कराया था मुकदमा : दो गोलियां लगने से वह घायल हो गया था। पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास, बलवा समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। दो दिन बाद पुलिस ने नामजद आरोपित उजाला ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, जबकि निगरानी हिस्ट्रीशीटर समेत अन्य आरोपित फरार हो गए थे। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही थी। इस बीच निगरानी हिस्ट्रीशीटर की आखिरी लोकेशन महोबा में मिली थी। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि निगरानी हिस्ट्रीशीटर की धर पकड़ के लिए एक टीम को महोबा भेजा गया था। इससे पहले ही उसने अपना ठिकाना बदल दिया है। अब उसकी लोकेशन हमीरपुर में मिली है। धर पकड़ के प्रयास जारी हैं। 

chat bot
आपका साथी