दवा की आड़ में नशीले इंजेक्शन बेचने के मामले में फरार आरेापितों की सूरत में मिली लोकेशन

नौबस्ता में नशीले इंजेक्शन का सौदा करते थे आरोपित। टीम ने मेडिकल स्टोर संचालक के-ब्लाक किदवई नगर निवासी हिमांशु सिंह बारादेवी निवासी कमल किशोर और दवाओं व इंजेक्शन की सप्लाई करने वाले खाड़ेपुर नई बस्ती निवासी शैलेश पांडेय और दोस्ती नगर उन्नाव निवासी गिरीश को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

By ShaswatgEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 03:27 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 03:27 PM (IST)
दवा की आड़ में नशीले इंजेक्शन बेचने के मामले में फरार आरेापितों की सूरत में मिली लोकेशन
फरार होने के बाद सर्विलांस पर लगाए गए थे मोबाइल।

कानपुर, जेएनएन। नौबस्ता में नशीले इंजेक्शन बेचने के मामले में फरार चल रहे आरोपित गुड्डू और सुनील ने शहर छोड़ दिया था। दोनों की धरपकड़ को लेकर उनके मोबाइल सॢवलांस पर लगाए गए थे। जांच में सामने आया है कि दोनों की आखिरी लोकेशन सूरत है।

यह है मामला

बिना लाइसेंस और डॉक्टर के पर्चे के शेड्यूल-एच में आने वाले नशीले इंजेक्शन और दवाओं की बिक्री की सूचना पर एसपी साउथ दीपक भूकर ने कई थानों के फोर्स के साथ नौबस्ता, जूही गौशाला, बिरहाना रोड समेत कई स्थानों पर छापेमारी की थी। टीम ने मेडिकल स्टोर संचालक के-ब्लाक किदवई नगर निवासी हिमांशु सिंह, बारादेवी निवासी कमल किशोर और दवाओं व इंजेक्शन की सप्लाई करने वाले खाड़ेपुर नई बस्ती निवासी शैलेश पांडेय और दोस्ती नगर उन्नाव निवासी गिरीश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

मामले में अधिकांश माल बिरहाना रोड निवासी गुड्डू के गोदाम से बरामद हुआ था। जिसकी कच्ची लिखापढ़ी होने की जानकारी हुई थी। कार्रवाई के बाद बिरहाना रोड में गोदाम चलाने वाले बड़े सप्लायर सुनील और गुड्डू ने शहर छोड़ दिया था। इधर जेल भेजे गए आरोपितों ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में अर्जी डाली थी। जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया था।एसपी साउथ की टीम सॢवलांस की मदद से आरोपितों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि दोनों की लोकेशन सूरत में होने की जानकारी मिली है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी