Kanpur में लोडर में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान,रामादेवी फ्लाई ओवर पर बाधित हुआ यातायात

चकेरी थानाक्षेत्र में शनिवार को दोपहर शार्ट सर्किट होने से चलते लोडर में आग लग गई। लोडर में आग लगते ही चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।दमकल जवानों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। हादसे के कारण रामादेवी फ्लाई ओवर पर कुछ देर के लिये यातायात बाधित रहा।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 03:34 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 03:34 PM (IST)
Kanpur में लोडर में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान,रामादेवी फ्लाई ओवर पर बाधित हुआ यातायात
रामादेवी फ्लाई ओवर में चलते लोडर में आग लगने से यातायात हुआ बाधित।

कानपुर, जेएनएन। चकेरी थानाक्षेत्र के तहत रामादेवी फ्लाई ओवर पर शनिवार दोपहर को एक चलते लोडर में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने से लोडर का अगला हिस्सा जलने लगा। घटना से घबराए लोडर चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंचे दमकल जवानों ने आग पर काबू पाया।

कल्याणपुर टिकरा निवासी सुनील यादव लोडर चालक हैं। सुनील के अनुसार शनिवार सुबह वह मजदूर प्रेमचंद और मोहित के साथ कल्याणपुर से भाड़ा लेकर सरसौल बाजार गए थे। जहां माल उतारने के बाद वह वापस लौट रहे थे। रास्ते में लोडर जैसे ही रामादेवी फ्लाई ओवर पर पहुंचा, तभी अचानक इंजन के आगे शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरे केबिन तक पहुंच गई।

अचानक आग लगने से घबराकर चालक सुनील ने लोडर को बीच सड़क पर ही छोड़ दिया और दोनों मजदूरों के साथ लोडर के केबिन से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई और शोर मचाना शुरू किया। इस दौरान लोडर में आग लगने की वजह से फ्लाई ओवर पर वाहन सवार रुक गए। जिससे रूमा से रामादेवी की ओर जाम लगने लगा। सूचना पाकर मौके पर पुलिस समेत दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आधे घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस ने लोडर को किनारे करवाकर जाम खुलवाया।

थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि शार्ट सर्किट से लोडर में आग लगी थी। आग को बुझाकर लोडर को सड़क किनारे कराया गया। इसके बाद यातायात सामान्य हो सका।

chat bot
आपका साथी