आपत्तिजनक हालत में सास ने देखा तो बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र के माटा गांव में शनिवार की सुबह बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर वृद्ध सास काे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को पकड़ लिया है और ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:49 AM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 11:49 AM (IST)
आपत्तिजनक हालत में सास ने देखा तो बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट
रक्तरंजित शव घर में पड़ा देख पड़ोसियों में सनसनी फैल गई।

बांदा, जेएनएन। तिंदवारी थाना क्षेत्र के माटा गांव में शनिवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई है, जब बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर वृद्ध सास काे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को पकड़ लिया है और ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की है। पुलिस की प्राथमिक छानबीन में सामने आया है कि आपत्तिजनक हालत में देखे जाने पर आरोपित बहू और उसके प्रेमी ने मिलकर वृद्ध सास की हत्या कर दी।

माटा गांव में पति कमल यादव की मौत के बाद 60 वर्षीय भोला परिवर में बूह के साथ रह रही थी। शनिवार की सुबह उसका रक्तरंजित शव घर में पड़ा देखकर पड़ोसियों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गांव और छानबीन शुरू की। सीओ सत्यप्रकाश शर्मा व थाना प्रभारी प्रदीप यादव ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि भोला की बहू किरण का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी वजह से हत्या हुई है। पुलिस ने आरोपित बहू किरण व उसके प्रेमी राजेंद्र यादव को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू की। दोनों ने वृद्धा की पत्थरों से कूचकर हत्या करने की बात स्वीकार की और बताया कि रात में सास ने उन्हें आपत्तिजक हालत में देख लिया था। इसपर सास ने नाराजगी जताई थी तो उसे पत्थर से कूचकर मार डाला।

सीओ ने बताया कि सास के विरोध करने पर बहू व प्रेमी के मिलकर घटना करना सामने आया है। दोनों हत्यारोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतका के पुत्र बाहर रहकर नौकरी करते हैं, जिनके आने का इंतजार किया जा रहा है। उनकी तहरीर पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी