बिल्हौर में डंपर की चपेट में आने से मजदूर की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उतरी गांव निवासी अमरीश बाथम के 25 वर्षीय पुत्र संजय उर्फ मोनू मजदूरी करते थे। भाई सर्वेश ने बताया कि सोमवार रात संजय लघुशंका की बात कह कर घर से बाहर गए थे। सुबह गांव स्थित पुलिस चौकी के सामने प्लाट में शव पड़ा देखकर ग्रामीणों ने घर पर सूचनादी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 01:18 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:18 PM (IST)
बिल्हौर में डंपर की चपेट में आने से मजदूर की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
पुलिस दुर्घटना की बात कर रही है। प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। उत्तरी पुलिस चौकी के पास सोमवार देर रात डंपर की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। सुबह शव पड़ा देख स्वजन व ग्रामीण एकत्र हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

उतरी गांव निवासी अमरीश बाथम के 25 वर्षीय पुत्र संजय उर्फ मोनू मजदूरी करते थे। भाई सर्वेश ने बताया कि सोमवार रात संजय लघुशंका की बात कह कर घर से बाहर गए थे। सुबह गांव स्थित पुलिस चौकी के सामने प्लाट में शव पड़ा देखकर ग्रामीणों ने घर पर सूचना दी। भाई के शरीर पर चोट के निशान देख स्वजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की। युवक की मौत से स्वजन बेहाल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव सीएचसी भेजा। उत्तरी चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि सोमवार रात बारह बजे संजय लघुशंका कर रहा था। इस बीच खाली प्लाट में मिट्टी की भराई कर रहे चालक द्वारा डंपर बैक करते समय वह उसकी चपेट में आ गया। हादसे के बाद डंपर चालक बिना सूचना दिए मौके से फरार हो गया। डंपर व चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी