बांदा में झोपड़ी में मजदूर की सिर कुचलकर हत्या, शव खींचकर सड़क किनारे फेंका

बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र के ओरन रोड किनारे झोपड़ी में रहने वाले अधेड़ की हत्या करके हादसे का रूप देने के लिए आरोपित शव को खींचकर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 12:51 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 12:51 PM (IST)
बांदा में झोपड़ी में मजदूर की सिर कुचलकर हत्या, शव खींचकर सड़क किनारे फेंका
पुलिस वारदात की जांच कर रही है।

बांदा, जेएनएन। अतर्रा थाना क्षेत्र के मूसानगर में झोपड़ी में मजदूर की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई और शव खींचकर सड़क किनारे फेंक दिया गया। मुहल्ले के लोगों की सूचना पर आई पुलिस ने घटना की जांच की और सीओ ने फोरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराए। लोगों ने संदेह जताया कि हादसे का रूप देने के लिए शव को झोपड़ी से खींचकर सड़क किनारे फेंककर हत्यारे फरार हो गए। सीओ ने हर बिंदु पर जांच कराने की बात कही है।

अतर्रा के मूसानगर निवासी 50 वर्षीय रामखिलावन मजदूरी करता था और उसकी पत्नी प्रेमा की तीन वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। बड़ा बेटा रामबाबू झांसी और छोटा बेटा अखिलेश सूरत में मजदूरी करता है। रामखिलावन झोपड़ी में अकेले रहता था और मजदूरी करके जीवन यापन कर रहा था। गुरुवार की सुबह राहगीरों ने अतर्रा-ओरन रो़ड के किनारे शव पड़ा देखा। पहचान होने पर पास ही रहने वाली रामखिलावन की भाभी आशा को सूचना दी। सीओ आनंद पांडेय और थानाध्यक्ष वीर प्रताप सिंह पहुंचे। फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वायड टीम ने जांच पड़ताल शुरू की।

झोपड़ी में मिला चश्मा व खून : जांच के दौरान जहां शव बरामद हुआ, उससे करीब पचास मीटर दूर सड़क किनारे बनी झोपड़ी में उसका चश्मा और खून मिला। झोपड़ी से सड़क तक खसीटे जाने के निशान देख अनुमान लगाया गया कि सिर पर भारी चीज से प्रहार कर हत्या की गई। सीओ आनंद पांडेय ने बताया कि घटना की वजह पता की जा रही है। अभी तक किसी प्रकार की रंजिश की बात सामने नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी