अब 27 को कानपुर आएगी कोलकाता की फ्लाइट, फिर से बदल गया शेड्यूल

कोरोना संक्रमण के चलते कई फ्लाइट बंद होने के बाद कारोबारियों की मांग पर कोलकाता के लिए विमान सेवा दोबारा शुरू करने की कवायद जारी है। कई बार टाइमिंग बदलने के बाद अब कोलकाता की फ्लाइट का सोमवार को आना तय हुआ है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:47 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:47 AM (IST)
अब 27 को कानपुर आएगी कोलकाता की फ्लाइट, फिर से बदल गया शेड्यूल
कानपुर में फिर शुरू होगी कोलकाता के लिए विमान सेवा।

कानपुर, जेएनएन। कोलकाता से चकेरी एयरपोर्ट आने वाली रविवार की फ्लाइट का समय विमानन कंपनी ने एक बार फिर आगे बढ़ा दिया है। अब यह फ्लाइट 27 जुलाई को आएगी। उधर, बरसात के चलते मुंबई की फ्लाइट शनिवार को निरस्त कर दी गई थी। अधिकारियों ने बताया कि रविवार को दिल्ली और मुंबई की फ्लाइट आएंगी।

चकेरी एयरपोर्ट से कोलकाता कानपुर के बीच विमान सेवा को हरी झंडी मिल चुकी है, लेकिन तकनीकी समस्या के चलते विमान उड़ान शुरू नहीं कर पा रहा है। विमानन कंपनी ने कोलकाता कानपुर के बीच विमान की तिथि पहले 20 जुलाई तय की थी। जिसे बढ़ा 24 और फिर 25 जुलाई कर दिया गया। अब 25 जुलाई को भी विमान नहीं आएगा। इस तिथि को दो दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया है।

एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि कानपुर-कोलकाता फ्लाइट शेड्यूल में है। मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को विमान उड़ान भरेगा। एयरपोर्ट निदेशक बीके झा ने बताया कि जल्द ही चकेरी एयरपोर्ट से कई विमान उड़ेंगे। विमानन कंपनी स्पाइस जेट भी अपनी सेवाओं में विस्तार करेगा।

chat bot
आपका साथी