उन्नाव में साले ने किया जीजा की हत्या का प्रयास, गंभीर हालत में भेजा अस्पताल

शहर के छिपियाना मोहल्ला में शनिवार रात एक शादी संबंध को लेकर पंचायत चल रही थी। जिसमें वहां रहने वाले इम्तियाज अहमद की शादी हजारी टोला मोहल्ला निवासी इमरान की बहन से हुई थी। इसके बाद इमरान के भाई सलमान की शादी इम्तियाज की बहन से हो गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:54 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:54 PM (IST)
उन्नाव में साले ने किया जीजा की हत्या का प्रयास, गंभीर हालत में भेजा अस्पताल
उन्नाव में चाकू से हमले की खबर की प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। सदर कोतवाली अंतर्गत किला चौकी क्षेत्र के छिपियाना मोहल्ला में शनिवार देर रात करीब 11 बजे शादी को लेकर चल रही पंचायत के दौरान विवाद हो गया। जिसमें साले ने अपने भाइयों के साथ मिलकर जीजा पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें जीजा गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने उसकी हालत गंभीर देख कानपुर के एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने पीडि़त पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपित को हिरासत में लिया है। 

यह है पूरा मामला: शहर के छिपियाना मोहल्ला में शनिवार रात एक शादी संबंध को लेकर पंचायत चल रही थी। जिसमें वहां रहने वाले इम्तियाज अहमद की शादी हजारी टोला मोहल्ला निवासी इमरान की बहन से हुई थी। इसके बाद इमरान के भाई सलमान की शादी इम्तियाज की बहन से हो गई। कुछ समय तक तो सब कुछ सही चलता रहा, लेकिन बाद में सलमान का पत्नी से विवाद होने लगा। इसकी जानकारी होने पर शनिवार रात वहीं के रहने वाले आसिफ के घर पर दोनों के स्वजन पहुंचे और बातचीत होने लगी। इस दौरान किसी बात पर लेकर जीजा-सालों में कहासुनी होने लगी और विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। अचानक सालों ने मिलकर जीजा इम्तियाज पर चाकू से वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। उसके पेट में बाईं ओर और दाहिने कंधे पर चाकू से कई वार कर दिये गए। जिससे उसके गहरी चोटें आई हैं। लोगों की सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी सुशील कुमार ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर देख कानपुर के एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की गंभीरता को देखते हुए आसपास फोर्स तैनात कर दिया गया। घायल के पक्ष से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित इमरान को पकड़कर कोतवाली लाई। वहीं दूसरे आरोपित सलमान की तलाश की जा रही है। कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरे की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी