कानपुर देहात में ग्राहक बनकर आए किशोर ने किया 2.24 लाख रुपये नकदी भरा बैग पार, घटना सीसीटीवी कैद

30 हजार के इनामी कूपन व मोबाइल को बैग में रखकर काम करने लगे। उसी समय एक किशोर वहां आया और उसने सामान मांगा। वह दुकान में अंदर की तरफ सामान लेने चले गए उसी बीच उसने बैग पार क दिया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:45 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:45 PM (IST)
कानपुर देहात में ग्राहक बनकर आए किशोर ने किया 2.24 लाख रुपये नकदी भरा बैग पार, घटना सीसीटीवी कैद
पुलिस पहुंची और पूछताछ की साथ ही बाजार में सीसीटीवी फुटेज खंगाले

कानपुर, जेएनएन। रसूलाबाद चौराहे स्थित एक पान मसाला व जनरल स्टोर की थोक दुकान से बिक्री के 2.24 लाख रुपये नकदी भरा बैग ग्राहक बनकर आए किशोर ने पार कर दिया। दुकानदार ने काफी तलाश किया पर पता नहीं चल सका। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज से किशोर की तलाश में जुटी है। कस्बे के रामू दुबे की रसूलाबाद चौराहे पर पान मसाला सुपारी व बाकी सामान की की थोक दुकान है। गुरुवार सुबह

दुकान खोलने के बाद वह अपनी बुधवार रामनवमी की बिक्री का 2.24 लाख रुपये, 30 हजार के इनामी कूपन व मोबाइल को बैग में रखकर काम करने लगे। उसी समय एक किशोर वहां आया और उसने सामान मांगा। वह दुकान में अंदर की तरफ सामान लेने चले गए उसी बीच उसने बैग पार क दिया। वह आए तो किशोर को न पाकर सोचा कि वह चला गया होगा। कुछ देर में नजर पड़ी तो बैग गायब देखा समझते देर न लगी कि किशोर ने बैग पार कर दिया। उनके साथ ही आसपास के दुकानदार बाइक व दूसरे वाहनों से किशोर की खोज में निकल पड़े पर उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस पहुंची और पूछताछ की साथ ही बाजार में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। रसूलाबाद थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्रा ने बताया कि फुटेज तलाशे जा रहे है, किशोर को पकडऩे का पूरा प्रयास होगा।  

chat bot
आपका साथी