Triple Murder Kanpur: हत्यारोपितों ने किराये के मकान में धोए थे खून के दाग, प्रापर्टी के कागजात बरामद

कानपुर के फजलगंज में दुकानदार प्रेम किशोर उनकी पत्नी और बेटे की हत्या के बाद आरोपित नकदी और प्रापर्टी के कागजात लूट ले गए थे। िआरोपितों को रिमांड पर लेकर पुलिस ने मंधना स्थित किराये के घर से बरामदगी की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 08:59 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 08:59 AM (IST)
Triple Murder Kanpur: हत्यारोपितों ने किराये के मकान में धोए थे खून के दाग, प्रापर्टी के कागजात बरामद
कानपुर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच की।

कानपुर, जेएनएन। फजलगंज में परचून दुकानदार प्रेम किशोर, उनकी पत्नी और बेटे की हत्या करने के आरोपितों ने पुलिस कस्टडी रिमांड के दूसरे दिन मंधना स्थित अपने किराये के कमरे से प्रेम किशोर की प्रापर्टी के दस्तावेज बरामद कराए। इसी घर में आरोपितों ने वारदात के बाद खून के दाग भी धोए थे। सोमवार को आरोपितों को लेकर पुलिस उन रास्तों पर जाएगी, जहां से वारदात के बाद आरोपित फरार हुए थे।

एक अक्टूबर की रात इटावा निवासी गौरव शुक्ला व हिमांशु चौहान ने प्रेम किशोर, उनकी पत्नी ललिता देवी और 12 वर्षीय बेटे नैतिक की हत्या कर लूटपाट की थी। मोहल्ले में रहने वाले लोडर चालक राजेश ने गौरव को घर आते देखा था। गौरव को इटावा से और हिमांशु को नोएडा से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। आरोपितों से लूटे गए पांच हजार रुपये भी बरामद हुए थे। कोर्ट के आदेश पर शनिवार सुबह छह बजे पुलिस ने दोनों हत्यारोपितों को तीन दिन की कस्टडी रिमांड पर लिया था। पहले दिन झींझक नहर के पास और इटावा स्थित घर ले जाकर वारदात में प्रयुक्त चाकू, खून से सने कपड़े, बैग व हेलमेट बरामद किया गया था।

रविवार को पुलिस आरोपितों को मंधना स्थित उनके किराये के कमरे पर ले गई। साथ ही फोरेंसिक टीम से भी जांच कराई। वहां प्रेम किशोर का एक बैग मिला, जिसमें उनकी प्रापर्टी के कागजात व अन्य सामान बरामद हुआ। आरोपितों ने बताया कि वारदात के बाद वह मंधना स्थित कमरे पर आए थे। आरोपित किन-किन रास्तों से लेकर भागे, सोमवार को पुलिस यह पता लगाएगी। उन रास्तों पर लगे कैमरों की फुटेज भी निकलवाई जाएगी।

किराये के घर में ही धोए थे खून के दाग

मंधना स्थित कमरे में फोरेंसिक टीम ने बेंजाडाइन टेस्ट किया तो कमरे में किचन की सिंक में, बाथरूम में और नल के नीचे खून के दाग मिले। इससे साबित हो गया कि आरोपितों ने वारदात के बाद वहीं पर अपने हाथ, पैर और कपड़ों पर लगा खून साफ किया था। यही नहीं, मकान की छत पर पुलिस को अंगौछे का एक टुकड़ा भी मिला, उसमें भी खून लगा मिला।

chat bot
आपका साथी