UP: यमुना में गिरी अपहर्ताओं की कार, अगवा किशोरी समेत तीन की मौत, दो सुरक्षित और एक की तलाश जारी

इटावा में घटना स्थल पर विलाप करते किशोरी के स्वजन।

शाम करीब सात बजे औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पांटून पुल के रास्ते नदी पार कर रही थी। पुल के मध्य में एक कोना उठा हुआ था जिससे फंसकर कार अनियंत्रित हो गई और पानी में गिर गई।

Publish Date:Tue, 26 Jan 2021 09:54 PM (IST) Author: Shaswat Gupta

औरैया, जेएनएन। इटावा-औरैया जनपद की सीमा पर स्थित शेरगढ़ गांव के पास मंगलवार शाम दर्दनाक हादसा हुआ। यमुना नदी के पीपा के पुल से जा रही वैगनआर कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। घटनास्थल पर माैजूद लोग हादसे को देख चीख पड़े और नदी की ओर दौड़े। जब तक लोग बचाव कार्य शुरू कराते तब तक कार सवार छह लोग पानी में डूब चुके थे। बता दें कि घटना में किशोरी समेत तीन लोगों की डूबकर मौत हो गई जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में इटावा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लापता अन्य कारसवारों की तलाश में गोताखोर लगे हैं। 

इस प्रकार हुआ दर्दनाक हादसा 

शाम करीब सात बजे औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पांटून पुल के रास्ते नदी पार कर रही थी। पुल के मध्य में एक कोना उठा हुआ था, जिससे फंसकर कार अनियंत्रित हो गई और पानी में गिर गई। चीख पुकार के दौरान लोगों ने पुलिस को भी सूचित किया। बचाव कार्य में ग्रामीणों ने दो युवकों को बाहर निकाल लिया, लेकिन वे एक किशोरी सोनम को बाहर निकालने में असफल सिद्ध हुए और किशोरी समेत दो अन्य लोगों ने पानी में ही तड़पते हुए दम तोड़ दिया। 

किशोरी को अगवा कर ले जा रहे थे युवक 

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया की मौके पर सीओ आलोक प्रसाद सहित थाना सहसों व बिठौली का पुलिस बल भेजा गया है। दो युवक नदी से निकलकर कहीं चले गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। दिवंगत सोनम के पिता दुर्योधन ने बताया कि उसकी पुत्री का अपहरण करके यह युवक ले जा रहे थे। उसकी पुत्री भागवत कथा से घर लौट रही थी। युवक कौन थे, इसकी जानकारी अभी उसे नहीं है। एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि तीन लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया जहां किशोरी को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दोनों युवकों का इलाज चल रहा है। इस बीच देर रात औरैया के सत्तेश्वर निवासी उत्पल पांडेय और सौरभ सेंगर के शव भी मिल गए हैं। एक-दो और लोगों के नदी में डूबने के शक में अभी गोताखोरों से तलाश कराई जा रही है।

इटावा की रहने वाली थी अगवा किशोरी 

इटावा के सिंडौस से किशोरी का अपहरण हुआ था। वारदात को औरैया के युवकों ने अंजाम दिया था। हालांकि यमुना नदी तक पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी। घटना के बाद तीन को गंभीर हालत में निकाल कर इटावा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किशोरी के पिता ने आकर पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया है। बता दें कि अपहरणकर्ता युवक औरैया के सत्तेश्वर के बताए जा रहे हैं।

किशोर के पिता ने बताई  पूरी बात 

किशोरी के पिता दुर्योधन ने बताया कि उनके गांव में कथा चल रही थी। बेटी वहीं से लौट रही थी कि उसी बीच कार सवार कुछ लोग उसकी बेटी सोनम को अगवा कर ले गए। गांव के लोग बाइक से पीछा कर रहे थे। एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि घटनाक्रम क्या था ये जांच कर बाद ही बताया जा सकता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.