फतेहपुर में किडनैप हुए किशोर का मिला शव, एक दिन पहले ही 20 लाख की मांगी गई थी फिरौती

Kidnapping In Fatehpur शिवपुर मजरे आदमपुर निवासी ई-रिक्शा चालक सुनीलबाबू उर्फ लाला का 13 वर्षीय पुत्र शिवाकांत कक्षा सात का छात्र था। मंगलवार की रात वह अपनी मां का मोबाइल फोन लेकर घर के बाहर लघुशंका करने गया था तभी किडनैप हो गया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 06:41 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 06:41 PM (IST)
फतेहपुर में किडनैप हुए किशोर का मिला शव, एक दिन पहले ही 20 लाख की मांगी गई थी फिरौती
फतेहपुर में जान गंवाने वाला किशोर शिवाकांत।

फतेहपुर, जेएनएन। Kidnapping In Fatehpur मलवां थाने के शिवपुर मजरे आदमपुर गांव में एक जून की रात आठ बजे किडनैप हुआ किशोर शिवाकांत उर्फ शिवम का शव चौथे दिन गांव से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित कुएं से बरामद कर लिया गया। शिथिलता के चलते पुलिस कांबिंग करती ही रह गई और हत्यारे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर खून के धब्बों को साक्ष्य के तौर पर संकलित किया। सनसनीखेज हत्याकांड में एसओजी ने पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये है पूरा मामला: शिवपुर मजरे आदमपुर निवासी ई-रिक्शा चालक सुनीलबाबू उर्फ लाला का 13 वर्षीय पुत्र शिवाकांत कक्षा सात का छात्र था। मंगलवार की रात वह अपनी मां का मोबाइल फोन लेकर घर के बाहर लघुशंका करने गया था, तभी किडनैप हो गया था। बुधवार को पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। किशोर की सकुशल बरामदगी के लिए सीओ सिटी संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में एसओ अरविंद कुमार सिंह, एसओजी प्रभारी विनोद मिश्र जंगलों में कांबिंग कर रहे थे, लेकिन किशोर नहीं मिला।

फारेंसिक टीमों ने बताया जानवर का खून: शुक्रवार को दोपहर एक बजे छानबीन के दौरान पुलिस ने शिवपुर गांव से एक किलोमीटर दूर स्थित कुएं से किशोर का हत्या कर फेंका गया शव बरामद कर लिया गयार। खबर पाकर फारेंसिक टीम मौके पर पहुंंची और कुएं के आस-पास मिले खून के धब्बों से साक्ष्य संकलित किए। फारेंसिक टीम प्रभारी सत्येंद्र त्रिपाठी का कहना था कि खून के धब्बे किसी जानवर के हैं फिर भी परीक्षण के लिए गोरखपुर लैब भेजा जाएगा।

इनका ये है कहना: सीओ सिटी संजय कुमार सिंह का कहना था कि किशोर का शव कुएं से मिल गया है, कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी