Khelo India फुटबॉल ट्रायल में खिलाड़ियों ने दागा गोल, कानपुर के ग्रीनपार्क में 20 मार्च से होगा टूर्नामेंट का आगाज

जेएनटी के तालिब खान ने बताया कि जेएनटी क्रिकेट लीग पिछले कई वर्षों से जूनियर खिलाड़ियों को क्रिकेट में पहचान दिला रही है। इस बार क्रिकेटरों के साथ फुटबॉल खिलाड़ियों को मंच देने की मंशा से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 02:10 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 02:10 PM (IST)
Khelo India फुटबॉल ट्रायल में खिलाड़ियों ने दागा गोल, कानपुर के ग्रीनपार्क में 20 मार्च से होगा टूर्नामेंट का आगाज
खेलो इंडिया फुटबॉल ट्रायल से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। शहर के खिलाड़ियों को फुटबॉल में पहचान दिलाने के लिए ग्रीनपार्क में खेलो इंडिया फुटबॉल ट्रायल का आयोजन किया गया। जेएनटी वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा हुए ट्रायल में अंडर-14 आयुवर्ग के 80 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

ट्रायल में जूनियर वर्ग के खिलाड़ियों के बीच मुकाबले कराकर चयनकर्ता मंडल सुनील कुमार, बलविंदर सिंह, रईस जाफरी, शरद जैसवाल व वीरेंद्र कुमार ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को परखा। जिला फुटबॉल संघ के सचिव अजीत सिंह ने बताया कि ट्रायल में मानकों पर खरे व बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को चयनित कर आठ टीमों का चयन किया गया है। जिनके बीच 20 मार्च को जेएनटी फुटबॉल प्रतियोगिता के मुकाबले खेले जाएंगे। उन्होंने बताया कि जेएनटी द्वारा जूनियर क्रिकेटरों को मंच देने के बाद फुटबॉल खिलाड़ियों को संवारने के लिए यह प्रतियोगिता कराई जा रही है। जेएनटी के तालिब खान ने बताया कि जेएनटी क्रिकेट लीग पिछले कई वर्षों से जूनियर खिलाड़ियों को क्रिकेट में पहचान दिला रही है। इस बार क्रिकेटरों के साथ फुटबॉल खिलाड़ियों को मंच देने की मंशा से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। एक दिवसीय टूर्नामेंट में आठ टीमों के बीच मुकाबले कराकर बेहतर खिलाड़ियों की खोज की जाएगी। शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को फुटबॉल संघ के जरिए आगामी टूर्नामेंटों के लिए तैयार किया जाएगा। ताकि भविष्य में वे शहर को फुटबॉल खेल में भी पहचान दिला सकें।

chat bot
आपका साथी