केस्को अवर अभियंताओं ने शुरू किया 48 घंटे का सहयोग सत्याग्रह

निजीकरण के विरोध व अपनी मांगों के लेकर दो दिन लगातार करेंगे काम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 06:28 AM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 06:28 AM (IST)
केस्को अवर अभियंताओं ने शुरू किया 48 घंटे का सहयोग सत्याग्रह
केस्को अवर अभियंताओं ने शुरू किया 48 घंटे का सहयोग सत्याग्रह

जागरण संवाददाता, कानपुर :

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स सगंठन ने पूर्वाचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण के विरोध में और अपनी प्रमुख मांगों को लेकर मंगलवार सुबह 10 बजे से 48 घंटे तक सहयोग सत्याग्रह शुरू किया है। सत्याग्रह के दौरान अवर अभियंता व प्रोन्नत सहायक अभियंता 48 घंटे तक सबस्टेशनों पर ही रुके रहेंगे। इस दौरान वे दिन-रात उपभोक्ताओं की समस्याओं को निराकरण करेंगे। विभागीय कामों को भी करते रहेंगे।

सहयोग सत्याग्रह के पहले दिन सभी सबस्टेशनों पर अवर अभियंता उपभोक्ताओं का सहयोग करते रहें। उपभोक्ताओं को निजीकरण से होने वाले नुकसान से भी अवगत कराया गया। अपने-अपने सबस्टेशनों के जनप्रतिनिधियों से उनके घर पर मिलकर क्षेत्र की समस्याएं भी पूछी। इन समस्याओं को उच्चाधिकारियों को अग्रिम कार्रवाई के लिए भेजा गया। संगठन के अध्यक्ष देवेंद्र कुमार अग्रवाल ने कहा कि सहयोग सत्याग्रह के बाद भी अगर सरकार मांगें नहीं मानती है तो केंद्रीय कार्यकारिणी के आह्वान पर आंदोलन किया जाएगा। सहयोग सत्याग्रह में विकास भटनागर, अरविद त्रिपाठी, सत्यप्रकाश यादव, रमेश चंद्र गौतम, सतीश चंद्र, रत्नेश सिंह, जेपी वाष्र्णेय, जय प्रकाश, इमरान हमीदी आदि रहे।

--------

आज यहां नहीं आएगी बिजली

बीएस पार्क व बेनाझाबर सबस्टेशन के मेडिकल कॉलेज व नर्सिंग होम फीडर का शटडाउन मेट्रो कार्य के लिए दोपहर 12 बजे से 2.30 बजे तक लिया जाएगा। केशवपुरम सबस्टेशन से शटडाउन लिए जाने से सुबह 10.30 बजे से 11.30 बजे तक सय्यद नगर, मसवानपुर, अंबेडकर नगर, महाबलीपुरम की आपूर्ति बाधित रहेगी।

chat bot
आपका साथी