शाबाश! स्वीटी, बाइक से भाग रहे लुटेरे से भिड़कर बचाई आधी चेन

पनकी के सी ब्लाक में आर्डिनेंस कर्मी की पत्नी से बाइक सवार युवक ने पता पूछने के गले से बहाने तोड़ी चेन।

By Edited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 02:08 AM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 04:56 PM (IST)
शाबाश! स्वीटी, बाइक से भाग रहे लुटेरे से भिड़कर बचाई आधी चेन
शाबाश! स्वीटी, बाइक से भाग रहे लुटेरे से भिड़कर बचाई आधी चेन
कल्याणपुर, संवाद सहयोगी। अगर आपमें हौसला और जुनून के साथ थोड़ी हिम्मत है तो आप शहर के लुटेरों को धूल चटाने में सक्षम हैं। जब लुटेरे मेहनत की कमाई से बनवाई गई सोने की चेन लेकर भागे तो स्वीटी से रहा न गया। बिना कुछ सोचे समझे वह लुटेरों से भिड़ गई और आधी चेन बचा ली। मामला पनकी के सी ब्लाक का है।
आर्डिनेंस कर्मी प्रदीप श्रीवास्तव की पत्नी स्वीटी से बाइक सवार युवक ने पता पूछने के बहाने चेन लूट ली। स्वीटी सोमवार सुबह घर के बाहर झाड़ू लगा रही थीं। इस दौरान बाइक सवार युवक ने घर के बाहर गाड़ी खड़ी की और रास्ता पूछने के बहाने आ गया। जब तक वह कुछ समझ पाती, युवक ने झपंट्टा मारकर गले में पहनी चेन तोड़ ली और बाइक पर बैठकर भागने लगा। इस पर स्वीटी ने दौड़कर बदमाश का हाथ पकड़ लिया और शोर मचाने लगीं। बदमाश ने उन्हें धक्का देकर गिराने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुआ। शोर सुनकर प्रदीप और मोहल्ले के लोग बदमाश को पकड़ने के लिए दौड़े।
खुद को फंसता देखकर बदमाश स्वीटी के हाथ से आधी चेन तोड़कर भाग निकला। एसओ शेष नारायण पांडेय ने बताया कि बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है। लगातार बढ़ रही हैं शहर में लूट की वारदातें शहर में लगातार लूट की वारदातें बढ़ रही हैं। बाइक सवार लुटेरे लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लुटेरे पुलिस के साथ लुका छिपी का खेल खेल रहे हैं। पुलिस के प्रयास लुटेरों के आगे नाकाफी नजर आ रहे हैं।
chat bot
आपका साथी