KBC 13: 25 लाख रुपये के प्रश्न का गलत जवाब देकर लौटे कानपुर के आशुताेष, जानिए - क्या था सवाल

KBC 13 Latest Update मूलरूप से प्रतापगढ़ और वर्तमान में लखनऊ के रहने वाले आशुतोष शुक्ला का एक सप्ताह पहले ही भीतरगांव ट्रांसफर हुआ है। इससे पहले वह मुंबई में नेपियन सी रोड ब्रांच में थे। आशुतोष ने बताया कि उन्होंने मई में केबीसी में आवेदन किया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 09:55 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 09:55 PM (IST)
KBC 13: 25 लाख रुपये के प्रश्न का गलत जवाब देकर लौटे कानपुर के आशुताेष, जानिए - क्या था सवाल
कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ आशुतोष शुक्ला।

कानपुर, जेएनएन। KBC 13 Latest Update  बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) भीतरगांव के संयुक्त प्रबंधक आशुतोष शुक्ला ने 'कौन बनेगा करोड़पतिÓ (केबीसी) में 3.20 लाख रुपये जीते। 25 लाख के एक सवाल का गलत जवाब देकर वह शो से बाहर हो गए। उन्होंने इस यात्रा और अभिनेता अमिताभ बच्चन से मुलाकात को ङ्क्षजदगी का सबसे शानदार अनुभव बताया। 

मूलरूप से प्रतापगढ़ और वर्तमान में लखनऊ के रहने वाले आशुतोष शुक्ला का एक सप्ताह पहले ही भीतरगांव ट्रांसफर हुआ है। इससे पहले वह मुंबई में नेपियन सी रोड ब्रांच में थे। आशुतोष ने बताया कि उन्होंने मई में केबीसी में आवेदन किया था। केबीसी में जाने के लिए पहले एक ऑडिशन होता है, जिसमें सवाल पूछे जाते हैं। उसे पास करने पर अगस्त में केबीसी में बुलाया गया। आठ सितंबर को एपिसोड प्रसारित हुआ। उन्होंने कहा कि केबीसी में हिस्सा लेना, हॉट सीट पर बैठना और अमिताभ बच्चन से मुलाकात सपने जैसा था। ये शानदार अनुभव था। हालांकि, गेम में ज्यादा आगे न पहुंचने की निराशा भी हैं। 

25 लाख के सवाल पर बाहर हुए: उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन ने पूछा कि गाइसाल ट्रेन दुर्घटना के बाद नैतिक आधार पर किस रेल मंत्री ने इस्तीफा दिया था। इसके जवाब में लाल बहादुर शास्त्री का नाम लिया जबकि सही जवाब नितीश कुमार था। 25 लाख रुपये के सवाल का गलत जवाब देने से धनराशि 3.20 लाख बची। सभी लाइफलाइन इस्तेमाल की थी। 

chat bot
आपका साथी