कानपुर में ईओ यूपी की प्रतियोगिता में कनुशी गर्ग विजेता, नवनीत चंदन रहे उपविजेता

कानपुर में छात्र उद्यमियों के प्रोत्साहन को आयोजित की गई प्रतियोगिता में विजेता को 75 हजार और उपविजेता को 25 हजार रुपये का इनाम दिया गया। इसमें तमाम संस्थानों के छात्र उद्यमियों ने आयोजन में अपने व्यवसाय से संबंधित प्रस्तुतियां दीं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 07:56 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 07:56 AM (IST)
कानपुर में ईओ यूपी की प्रतियोगिता में कनुशी गर्ग विजेता, नवनीत चंदन रहे उपविजेता
कानपुर में उद्यम को बढ़ाने के लिए प्रतियोगिता हुई।

कानपुर, जेएनएन। एंटरप्रेनर्स आर्गनाइजेशन उत्तर प्रदेश (ईओ यूपी) ने भविष्य के छात्र उद्यमियों को प्रेरित करने और उन्हें उद्योग में आगे बढऩे में मदद करने के लिए शहर में जीएसईए प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें कनुशी गर्ग विजेता और नवनीत चंदन उपविजेता रहे।

ईओ यूपी समाज के विकास के कार्य नियमित रूप से करता रहता है। इसी उद्देश्य से भविष्य के छात्र उद्यमियों को प्रेरित करने और उन्हें उद्योग के क्षेत्र में आगे बढऩे में मदद करने के लिए शहर स्थित होटल लैंडमार्क में जीएसईए प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसका उद्देश्य ऐसे लोगों को सामने लाना और उन्हें प्रोत्साहित करना था, जिनके पास उद्योग को लेकर नए-नए आइडिया हैं। तमाम संस्थानों के छात्र उद्यमियों ने आयोजन में अपने व्यवसाय से संबंधित प्रस्तुतियां दीं। इसमें कई छात्र उद्यमियों ने बिल्कुल नए प्रोजेक्ट प्रस्तुत किए।

कनुशी गर्ग की प्रस्तुति सबसे अच्छी पाई गई। उन्हें विजेता और नवनीत को उप विजेता घोषित किया गया। विजेता कनुशी को 75 हजार और उपविजेता नवनीत को 25 हजार रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। अंतिम विजेता क्षेत्रीय स्तर पर ईओ यूपी का प्रतिनिधित्व करेगा। कार्यक्रम का संचालन ईओ यूपी के जीएसईए अध्यक्ष अभिषेक कपूर के साथ ही करन रस्तोगी ने किया। निर्णायक के रूप में कानपुर के प्रतिष्ठित उद्यमी संदीप गुप्ता और नीरज गुप्ता, लखनऊ से अमित घई, दिल्ली से विदित नागोरी व मनीष झा रहे।

chat bot
आपका साथी