जेल से छूटे टॉप टेन अपराधी ने पेंट कारोबारी के बेटे के तमंचा लगा मांगी रंगदारी, दहशत में परिवार

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के आवास विकास में वारदात सामने आने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है। कारोबारी के साथ मारपीट व लूट के मामले में चार दिन पहले टॉप टेन अपराधी जेल से छूटकर आया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 01:51 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 01:51 PM (IST)
जेल से छूटे टॉप टेन अपराधी ने पेंट कारोबारी के बेटे के तमंचा लगा मांगी रंगदारी, दहशत में परिवार
कानपुर पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया है।

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के आवास विकास में बुधवार रात चार दिन पहले जेल से छूट कर आए एक टॉपटेन अपराधी ने कारोबारी के बेटे पर तमंचा तानकर रंगदारी मांग की। कारोबारी के बेटे के शोर मचाने पर इकट्ठा हुए राहगीरों ने दबंग को दबोच सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पनकी रोड निवासी दीप शुक्ला पेंट कारोबारी है। बुधवार रात उनका बेटा आयुष कल्याणपुर से अपने घर की ओर जा रहा था। अभी वह आवास विकास एक स्थित सीएनजी पंप के पास पहुंचे ही था,। कि चार दिन पहले जेल से छूट कर आए कल्याणपुर के टॉप टेन अपराधी गूबा गार्डन निवासी कपिल त्रिपाठी ने आयुष की बाइक रोक ली। इससे पहले कि आयुष को समझ पाते कपिल उसपर तमंचा तान कर 25 हजार रंगदारी की मांग करने लगा। इतना ही नहीं विरोध करने पर दबंग ने आयुष को तमाचा जड़ दिया। शोर-शराबा सुनकर वहां से गुजर रहे व्यापारी नेता राजेश चंदेल ने राहगीरों की मदद से कपिल को दबोच लिया। वही व्यापारी नेता की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित कपिल को पकड़कर कल्याणपुर थाने ले गई। कल्याणपुर स्पेक्टर वीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मारपीट व लूट में गया था जेल : कल्याणपुर के टॉप टेन अपराधी कपिल त्रिपाठी ने दो माह पहले पुराना शिवली रोड पर कार से घर जा रहे गद्दा कारोबारी सौरभ गुप्ता के साथ मारपीट की थी। इतना ही नहीं आरोपित ने तमंचे के बल पर कारोबारी के गले में पड़ी सोने की चैन भी लूट ली थी। इस मामले में व्यापारी नेताओं के विरोध पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

chat bot
आपका साथी