फोटो स्टूडियो का ताला तोड़कर इंवर्टर, बैट्री, प्रिंटर के साथ लाखों की नकदी उड़ा ले गए चोर

मंगलपुर थाना के हवासपुर कस्बे में शनिवार रात चोरों ने फोटो स्टूडियो दुकान के शटर का ताला तोड़ दिया। दुकान में रखा इन्वर्टर प्रिंटर सहित डेढ़ लाख का सामान चोर ले गए जबकि सप्ताह पूर्व इसी दुकान के बगल में किराना दुकान में चोरों ने घटना को अंजाम दिया था

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:30 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:30 PM (IST)
फोटो स्टूडियो का ताला तोड़कर इंवर्टर, बैट्री, प्रिंटर के साथ लाखों की नकदी उड़ा ले गए चोर
सुबह जानकारी होने पीडि़त पक्ष ने पुलिस से शिकायत की

कानपुर, जेएनएन। मंगलपुर थाना के हवासपुर कस्बे में शनिवार रात चोरों ने फोटो स्टूडियो दुकान के शटर का ताला तोड़ दिया। दुकान में रखा इन्वर्टर, बैट्री, प्रिंटर सहित करीब डेढ़ लाख रुपये का सामान चोर ले गए, जबकि सप्ताह पूर्व इसी दुकान के बगल में किराना दुकान में चोरों ने घटना को अंजाम दिया था। सुबह जानकारी होने पीडि़त पक्ष ने पुलिस से शिकायत की है। 

मनकापुर सिकंदरा निवासी जयंत कुमार हवासपुर में किराए की दुकान में फोटो स्टूडियो चलाता है। शनिवार शाम वह ताला बंद कर घर चला गया था। रात में चोरों न शटर का ताला तोड़कर दुकान से कैमरे, इन्वर्टर, बैट्री, प्रिंटर सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। दुकान का ताला टूटा देख स्थानीय लोगों ने सुबह घटना की सूचना दुकान संचालक को दी, जिसके बाद वहां पहुंचे जयंत ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। बता दे कि 17 अक्टूबर की रात इसी दुकान के बगल में किराना दुकान में सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। चौकी प्रभारी संदलपुर महेंद्र सिंह ने बताया कि फोटो स्टूडियो में हुई चोरी की घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी