गाली-गलौज करने का आडियो वायरल, एसएसपी ने चौकी प्रभारी पर की कार्रवाई

कानपुर शहर में आए दिन वीडियो और ऑडियो वायरल होने से पुलिस महकमे की किरकिरी हो रही है अब गोविंद नगर क्षेत्र में घर बाहर निकले युवक से अभद्रता करने का ऑडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर किया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 09:56 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 09:56 AM (IST)
गाली-गलौज करने का आडियो वायरल, एसएसपी ने चौकी प्रभारी पर की कार्रवाई
गाली गलौज का ऑडियो वायरल होने की प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। पुलिस महकमे की किरकिरी कराने वाले थम नहीं रहे हैं। कभी चौकी शराब पीने का वीडियो वायरल होता है तो कभी पीड़ित से ही अभद्रता का मामला सामने आता है। ऐसा ही एक मामला फिर गोविंद नगर क्षेत्र में सामने आया है, यहां गली के बाहर खड़ी गाड़ी देखने निकले युवक को मिल्क बोर्ड चौकी प्रभारी ने रोक लिया और बातचीत के दौरान उससे गालीगलौज की। गाली गलौज का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने प्रकरण संज्ञान में लेकर दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

गोविंद नगर 13 ब्लाक निवासी शेखा सरोज के मुताबिक गली संकरी होने के कारण गाड़ी को मंडी में ही खड़ा करना पड़ता है। पीडि़त ने बताया कि तीन साल पहले उसका लोडर यहां से चोरी हो चुका है। वहीं आठ-नौ माह पूर्व वैन के पहिए चोरी हो गए थे। वह सोमवार देर रात वैन देखने के लिए बहनोई से बात करते हुए बाहर आया था। तभी गश्त पर निकले मिल्क बोर्ड चौकी प्रभारी आनंद पांडेय ने देखकर टोका और गालीगलौज शुरू कर दी, जो शेखा के बहनोई के फोन पर रिकार्ड हो गई। मंगलवार सुबह इसका आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने मिल्क बोर्ड चौकी प्रभारी आनंद पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया।

chat bot
आपका साथी