गलती ठेकेदार की भुगत रही जनता...लेनिन पार्क और कौशलपुरी में भी धंसने लगी सड़क

80 फीट रोड में जुलाई माह में डाट नाला बैठने पर सड़क धंस गयी थी। ठेकेदार द्वारा शटरिंग न लगाने और बारिश में तेजी से मिट्टी का कटाव होने के चलते और गड्ढा हो गया। हालत यह हो गई कि नगर निगम को पूरा रास्ता बंद करना पड़ा।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 02:01 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 02:01 PM (IST)
गलती ठेकेदार की भुगत रही जनता...लेनिन पार्क और कौशलपुरी में भी धंसने लगी सड़क
धंसने से रास्ता खतरनाक हो गया है त्यौहार में जाम लगेगा

कानपुर, जेएनएन। नगर निगम के अभियंताओं और ठेकेदारों की लापरवाही के चलते जनता फंस गई है। धीमी गति से हो रहे कामों के चलते रास्ते बंद पड़े है। 80 फीट रोड और पीरोड में पिछले दो माह से रास्ता नहीं खुल पाया है। अभी भी समय लगेगा। वहीं सड़कों के धंसने का सिलसिला जारी है लेनिन पार्क और कौशलपुरी में भी सड़क धंसने से रास्ता खतरनाक हो गया है। त्यौहार में जाम लगेगा।

80 फीट रोड में जुलाई माह में डाट नाला बैठने पर सड़क धंस गयी थी। ठेकेदार द्वारा शटरिंग न लगाने और बारिश में तेजी से मिट्टी का कटाव होने के चलते और गड्ढा हो गया। हालत यह हो गई कि नगर निगम को पूरा रास्ता बंद करना पड़ा। पिछले दो माह से रास्ता बंद पड़ा है। इसके चलते लोगों को घूमकर जाना पड़ रहा है। फिलहाल अभी जल्द निजात मिलती नजर नहीं आ रही है। यहीं हाल पीरोड में हरसहाय कालेज के सामने का है। यहां पर भी पाइप लाइन फटने के कारण सड़क धंस गई है। डेढ़ माह से सड़क बन रही है। अभी काम पूरा नहीं हो पाया है। इसी कड़ी में रामबाग में भी डाट नाला बैठ गया है। इसके कारण सड़क धंसने के कारण रास्ता प्रभावित है। क्षेत्रीय पार्षद रीता पासवान कई बार अफसरों से शिकायत कर चुकी है लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। नगर निगम और जलकल एक दूसरे पर पल्ला झाड़ रहे है।

वहीं लेनिन पार्क चौराहा पीरोड के पास सड़़क धंस रही है। यहां पर पहले लीकेज हुआ था। अगर अभी सड़क दुरूस्त नहीं की गई तो सड़क बैठ जाएगी। अगले माह से त्यौहार शुरू हो रहे है ऐसे में क्षेत्र में जाम लगेगा। यहीं हाल कौशलपुरी, अशोक नगर, समेत कई जगह का है। नगर निगम के मुख्य अभियंता एसके सिंह ने बताया कि जल्द पीरोड व 80 फीट रोड की सड़क चालू हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी