कानपुर में तेल के अवैध काराेबार का भंडाफोड़, ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस की छापेमारी, आरोपित फरार

सीढ़ी इटारा चौकी से दो किमी की दूरी पर अवैध तेल का कारोबार चल रहा था जहां किसान नगर से बिधनू की ओर जाने वाले टैंकरों से तेल चोरी का काम किया जा रहा था। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 03:58 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 03:58 PM (IST)
कानपुर में तेल के अवैध काराेबार का भंडाफोड़, ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस की छापेमारी, आरोपित फरार
कानपुर में तेल के डिब्बों को बरामद कराते पुलिसकर्मी।

कानपुर, जेएनएन। सचेंडी थाना क्षेत्र में एक बार फिर टैंकरों से चोरी कर तेल के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है। मामले का ऑडियो वायरल होने के बाद बाड़े पर पहुंची पुलिस ने मौके से तेल चोरी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद किए हैं। हालांकि जागरण डॉट कॉम ऐसे किसी वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। बाड़ा संचालक समेत तेल के अवैध कारोबार में शामिल लोग पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौके से भाग निकले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीढ़ी इटारा चौकी से दो किमी की दूरी पर अवैध तेल का कारोबार चल रहा था, जहां किसान नगर से बिधनू की ओर जाने वाले टैंकरों से तेल चोरी का काम किया जा रहा था। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। देर शाम अवैध तेल के कारोबार से जुड़ा एक ऑडियो वायरल हुआ। जिसमें धीरू नाम का व्यक्ति बाड़ा संचालक धीरू तिवारी से बाड़े की जगह बदल कर उदयपुर लाने की बात करते हुए पुलिस समेत आगे की सारी जिम्मेदारी लेने की बात कर रहा है। मामले का ऑडियो वायरल होते ही हरकत में आई सचेंडी पुलिस ने बाड़े पर छापेमारी की, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही बाड़ा संचालक समेत अन्य लोग वहां से निकल गए। पुलिस ने मौके से कुछ खाली डिब्बे समेत तेल चोरी में प्रयुक्त होने वाली सामग्री बरामद की है। सचेंडी थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि मौके से दो खाली डिब्बे बरामद हुए हैं। कोई ऐसी सामग्री नहीं मिली जिससे यह प्रतीत हो कि वहां तेल का कारोबार किया जा रहा था। घटना के संबंध में जो ऑडियो वायरल हुआ है। वह कब का है, और किसके बीच बात हो रही है। लेन देन से संबंधित कुछ वाट्सएप चैट भी सामने आई है। इन सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी