गोविंद नगर के अपार्टमेंट में डकैती में शामिल बदमाश का बनवाया स्केच, दो की हुई पहचान

पुलिस ने गोविंद नगर के शिवम इन्क्लेव अपार्टमेंट में डकैती में शामिल रहे एक बदमाश का स्कैच तैयार कर लिया वहीं दो अन्य दोनों बदमाशों की तलाश में घरों में दबिश दी गई और उनसे मिलते जुलते चेहरे के भी कई बदमाश रडार पर हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:00 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:00 AM (IST)
गोविंद नगर के अपार्टमेंट में डकैती में शामिल बदमाश का बनवाया स्केच, दो की हुई पहचान
पुलिस कर रही अपार्टमेंट में पड़ी डकैती में शामिल बदमाशों की तलाश।

कानपुर, जेएनएन। गोविंद नगर टी ब्लाक स्थित शिवम इन्क्लेव अपार्टमेंट में गुरुवार देर रात पड़ी डकैती में पुलिस को महत्वपूर्ण इनपुट मिले हैं। हालांकि पुलिस अधिकारी इस प्रकरण में कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि पांच में से दो बदमाशों की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है। चूंकि दोनों बदमाशों अपने घरों से फरार है, इसलिए उन पर शक और गहरा गया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस एक अन्य बदमाश का स्कैच भी तैयार करने के करीब पहुंच गई है।

गुरुवार को आधी रात के बाद पांच हथियार बंद बदमाशों ने अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर अकेली रहने वाली बुजुर्ग महिला आशा गुप्ता घर में डाका डाला था और पौने दो लाख की नकदी और 14 लाख रुपये जेवर लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच को आगे बढ़ा रही है। एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज अस्पष्ट हैं। तीन बदमाश आटो और दो साइकिल लेकर फरार हुए। आटो वाले को ट्रेस कर लिया गया है। उससे पूछताछ हुई तो उसने बताया कि एक बदमाश जिसने पैसा दिया, उसे उसने देखा था। उससे ही पूछताछ के आधार पर पुलिस स्कैच तैयार करवा रही है। स्कैच मंगलवार को जारी हो सकता है। वहीं दो बदमाशों की शिनाख्त होने की भी सूचना है। पुलिस इनके घर तक भी पहुंच गई है, मगर दोनों घरों पर नहीं हैं। इससे भी उन पर शक गहरा गया है। दोनों स्थानीय ही हैं।

गार्ड को लेकर अभी चल रही जांच : एडिशनल एसपी क्राइम सलमान ताज पाटिल ने बताया कि अपार्टमेंट में तैनात गार्ड वीरेंद्र पाल को अभी क्लीन चिट नहीं मिली है। बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ सकेगा कि आखिर घर के अकेली वृद्धा के घर डाका डालने के लिए रेकी किसने की थी। पुलिस का मानना है कि कोई न कोई करीबी है, जिसने बदमाशों को बताया है कि वृद्धा घर में अकेली रहती हैं। गार्ड के अपराधी पुत्र की वजह से पुलिस उस पर शक कर रही है, जो कि नजीराबाद से ट्रक लूट के मामले में जेल में है।

बदमाशों ने शहर छोड़ा : पुलिस की मानें तो पांचों बदमाश इस समय शहर से बाहर हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद पांचों बदमाशों ने पैसे व जेवरों को बटवारा कर लिया है। इसके बाद सभी अलग-अलग स्थानों की ओर कूच कर गए।

chat bot
आपका साथी