दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या में डेयरी कारोबारी पर मुकदमा, राज खोल सकता अनजान युवक

कानपुर कल्याणपुर के गुलमोहर अपार्टमेंट के फ्लैट से गिरकर युवती की मौत के मामले में पुलिस ने अहम सुराग मिलने के बाद तहरीर के आधार पर डेयरी कारोबारी पर मुकदमा दर्ज किया है। बहन ने तहरीर में दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 01:57 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:57 PM (IST)
दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या में डेयरी कारोबारी पर मुकदमा, राज खोल सकता अनजान युवक
पुलिस को फ्लैट की फोरेंसिक जांच में अहम साक्ष्य मिले हैं।

कानपुर, जेएनएन। गुलमोहर अपार्टमेंट प्रकरण में दसवीं मंजिल से गिरी युवती की मौत के मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित डेयरी कारोबारी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहरीर में दुष्कर्म के बाद युवती को अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से फेंककर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। वहीं पुलिस को घटना से चंद पल पहले ही युवती द्वारा माेबाइल फोन से एक युवक से बात करने की जानकारी हुई है। पुलिस ने अब उस युवक की तलाश शुरू की है क्योंकि वह आखिरी बार हुई बातचीत की जानकारी से कोई ऐसा सच उजागर कर सकता है जो मामले की अहम कड़ी हो।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर रोड पर गुलमोहर अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत के बाद मंगलवार रात पुलिस ने आरोपित डेयरी कारोबारी प्रतीक वैश्य को गिरफ्तार किया था। प्रतीक वैश्य ने डेयरी पर युवती को तीन दिन पहले सेक्रेटरी रखा था और सोमवार की शाम को भी उसे फ्लैट में काम सिखाने के बहाने लेकर आया था। मंगलवार शाम भी वह उसे फ्लैट पर लेकर आया था, युवती ने इसकी जानकारी अपनी बहन को मोबाइल पर दी थी। उसकी मौत होने पर पुलिस पहले आत्महत्या को लेकर संशय जता रही थी लेकिन प्रथम दृष्टया जांच और साक्ष्य देखने के बाद हत्या की बात कर रही है।

गीता नगर निवासी मां व बहन ने पुलिस को दी तहरीर में प्रतीक वैश्य पर दुष्कर्म के बाद बेटी को बालकनी से नीचे फेंककर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एडिशनल डीसीपी पश्चिम बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया की घटनास्थल और आरोपित के फ्लैट की फॉरेंसिक जांच की गई है, जांच में हत्या के पर्याप्त सबूत मिले हैं। इस आधार पर पुलिस ने आरोपित प्रतीक वैश्य को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस टीम जांच कर रही है

परिचित युवक दे सकता जानकारी

पुलिस को सूचना मिली है कि घटना से चंद पल पहले ही युवती ने अपने मित्र युवक को मोबाइल से फोन किया था। पुलिस का कहना है कि शायद उसने मदद की गुहार के लिए उसे फोन किया था। अब पुलिस मोबाइल का सीडीआर निकाल रही है ताकि उस युवक का पता लगाया जा सके। जब इस बारे में पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपित प्रतीक ने कहा कि युवती ने एक युवक से बातचीत के बाद बालकनी से छलांग लगा दी। पुलिस का मानना है कि युवक का पता लगने के बाद स्पष्ट होएगा युवती ने उससे क्या बातचीत की थी।

chat bot
आपका साथी