Kanpur Loot Case: लुटेरों को पार्टी करना पड़ गया भारी, पीड़ित की सजगता से पुलिस ने दबोचा

तारिक थाने शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने बिल लाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही । वह घर जा रहे थे रास्ते में दुकान में बाइक खड़ी दिखी तो दोनों लुटेरें वहां शराब पीते हुए मिले ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:58 AM (IST)
Kanpur Loot Case: लुटेरों को पार्टी करना पड़ गया भारी, पीड़ित की सजगता से पुलिस ने दबोचा
पुलिस लूट की घटनाएं खोलने का प्रयास कर रही है।

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में लुटेरों को वारदात करने के बाद पार्टी करना भारी पड़ गया। शिकायत दर्ज कराने जा रहे पीड़ित की सजगता से लुटेरों को पुलिस ने दबोच लिया। हालांकि लुटेरे का दूसरा साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने लुटेरे को हिरासत में लेने के बाद आरोपति की निशानदेही पर उसके साथी को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर लूट की अन्य घटनाएं खोलने का प्रयास कर रही है।

चकेरी के शिवकटरा निवासी सुशील कुमार रामादेवी स्थित एक होटल में कर्मचारी है। शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे वह ड्यूटी खत्म करने के बाद पैदल घर जा रहे थे। इस दौरान कॉल आने पर वह बात करते हुए जा रहे थे। रास्ते में सफीपुर-1 स्थित अवस्थी नर्सिंग होम के पास एफजेड सवार दो युवकों ने उनका मोबाइल लूट लिया। पीड़ित के अनुसार उनके मोबाइल के कवर में छह हजार रूपये भी थे। घटना के बाद आरोपित जाजमऊ की ओर भाग गए। इस बीच रात करीब 9.30 बजे लाल बंगला निवासी टेनरीकर्मी तारिक ड्यूटी खत्म कर साइकिल से घर लौट रहे थे। वह भी फोन पर बात करते हुए आ रहे थे। रास्ते में जेके प्रथम चौराहे के पास जाजमऊ की ओर से लौटे रहे लुटेरे उनका मोबाइल लूटकर रामादेवी की ओर भाग निकले। घटना के बाद उन्होंने साइकिल से आरोपितों का पीछा किया ले वह भागने में कामयाब हो गए। तारिक ने बताया कि घटना के बाद वह थाने शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें मोबाइल का बिल लाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही। जिस पर वह मोबाइल का बिल लेने घर जा रहे थे। रास्ते में सफीपुर-1 स्थित शराब की दुकान में उन्हें एफजेड बाइक खड़ी दिखी। उन्होंने रूककर देखा तो दोनों लुटेरें वहां शराब पीते हुए मिले। जिसके बाद उन्होंने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह भागने लगे। इस बीच राहगीरों की मदद से उन्होंने एक आरोपित को पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में कामयाब हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर दोनों मोबाइल बरामद किए। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के बाद उसके साथी लुटेरे को भी गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि लुटेरों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही कई लूट की घटनाओं के खुलासे होगे।

chat bot
आपका साथी