Kanpur News: कानपुर में नौरैयाखेड़ा से सीटीआइ जाने वाले रास्ते से आवागमन बंद, जानिए- क्या है वजह

जलनिगम के अभियंता ने बताया कि पनकी पावर हाउस से निकलने वाला वेस्ट वाटर को नौबस्ता वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में भेजा जाएगा। इस वजह से करीब 30 किमी की लीन को बिछाया जा रहा है। अभी तक नौबस्ता से साकेत नगर और अर्मापुर पनकी में लाइन बिछा दी गई हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 03:45 PM (IST)
Kanpur News: कानपुर में नौरैयाखेड़ा से सीटीआइ जाने वाले रास्ते से आवागमन बंद, जानिए- क्या है वजह
कानपुर की सड़क की स्थिति की प्रतीकात्मक चित्र।

कानपुर, जेएनएन। दादानगर थॉमस अप चौराहा पुल से सीटीआइ चौराहा को जाने वाले रास्ते में नौरैयाखेड़ा के रास्ते मे पास जलनिगम ने खोदाई कर पूरा रास्ता बंद कर दिया गया है। ऐसे में लोगों को पांच किमी घूमकर जाना पड़ रहा है।

जलनिगम के अभियंता ने बताया कि पनकी पावर हाउस से निकलने वाला वेस्ट वाटर को नौबस्ता वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में भेजा जाएगा। इस वजह से करीब 30 किमी की लीन को बिछाया जा रहा है। अभी तक नौबस्ता से साकेत नगर और अर्मापुर, पनकी में लाइन बिछा दी गई हैं। उन्होंने बताया कि वर्तमान में नौरैयाखेड़ा के पास लाइन बिछाई जाने के लिए खोदाई की गई है। यह काम 2021 के अंत में पूरा होना है। वहीं, नौरैयाखेड़ा निवासी अमित, शिव कुमार, सुनील, रमेश, विक्की, अरविंद ने बताया कि पहले नौरेखेड़ा से सीधे महादेव नगर, संजय नगर जा सकते थे। अब पांच किमी घूमकर जाना पड़ रहा है। ऐसे में समय भी बर्बाद हो रहा।

कई घरों में पानी की लाइन टूटी: जलनिगम द्वारा बिछाई जाने के दौरान जलकल की लाइन टूट गई है। इस वजह से पानी घरों तक नहीं पहुंच पा रहा है। जलकल के अधिकारियों ने इसके लिए पत्राचार किया है।

chat bot
आपका साथी