वीडियो में कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय का जबरदस्त डांस, कमरइया लापा लू... पर खूब लगाए ठुमके

Kanpur Mayor Dance Video स्वरूप नगर के एक होटल में इंडियन सोसाइटी आफ पेरीनेटोलॉजी एंड रिप्रोडक्टिव बायोलॉजी की ओर से दशहरा-दीपावली उत्सव कार्यक्रम में कानपुर की महापौर प्रमिला पांडेय और प्रदेश की राज्यमंत्री नीलिमा कटियार शामिल हुई थीं। मेयर के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:42 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:49 PM (IST)
वीडियो में कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय का जबरदस्त डांस, कमरइया लापा लू... पर खूब लगाए ठुमके
दशहरा-दीपावली उत्सव में मेयर के डांस का वीडियो वायरल।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कभी स्वच्छता अभियान के लिए खुद सड़कों पर उतरकर डुग्गी अभियान चलती हैं तो को कभी बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के साथ थिरकती नजर आने वाली कानपुर की महापौर फिर सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें में वह भोजपुरी गीत कमरइया लापा लू... पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। हालांकि जिस कार्यक्रम में उन्होंने डांस करके दर्शकों का दिल जीता उसमें प्रदेश की राज्यमंत्री भी शामिल रही थीं और उन्होंने भी एक गीत गाया। कार्यक्रम का वीडियो देखकर प्रतीत हो रहा है कि महिलाओं के इस कार्यक्रम में जैसे कोई प्रतियोगिता चल रही हो और सभी बारी-बारी से अपने पंसद का परफार्म मंच पर कर रहे हैं।

होटल में था दशहरा दीपावली उत्सव का आयोजन

दरअसल, इंडियन सोसाइटी आफ पेरीनेटोलॉजी एंड रिप्रोडक्टिव बायोलॉजी की ओर से दशहरा-दीपावली उत्सव का आयोजन किया गया था। यह कार्यक्रम स्वरूपनगर स्थित एक होटल में आयोजित हुआ था, इसमें रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम बच्चों से लेकर बड़ों तक ने प्रतिभाग किया। किसी ने गीत गया तो किसी ने डांस करके लोगों का दिल जीत लिया। एसोसिएशन के सदस्यों ने स्टाल लगाए थे। कार्यक्रम में प्रदेश की उच्चशिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटियार और महापौर प्रमिला पांडेय भी शामिल हुई थीं। कार्यक्रम की जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार संचालन डॉ. किरण सिन्हा ने किया था और डॉ. मीरा अग्निहोत्री, डॉ. किरन पांडेय, डॉ. ऊषा गोयनका, डॉ. कंचन शर्मा, डॉ. रेखा गुप्ता, डॉ. रीता मित्तल, डॉ. कल्पना दीक्षित शहर की हस्तियां मौजूद रहीं थीं।

वीडियो में महापौर का जबरदस्त डांस

कार्यक्रम के दो दिन बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो शहर में चर्चा का विषय बना है। इस वीडियो में कानपुर की प्रथम नागरिक महापौर प्रमिला पांडेय हैं। महापौर पर स्टेज पर हैं और नीचे कई महिलाओं ने उन्हें घेर रखा है। इसी बीच गाना शुरू होता है, तू लगावे जब लिपिस्टक तो हिले रे आरा डिस्टिक... जिला टाप लागे लू... कमरिया, कमरिया लापा लू...। इस गाने की शुरुआत से अंत तक के बोल पर महापौर प्रमिला पांडे थिरकती नजर आ रही हैं और ठुमके भी लगा रही है। उनके इस जबरदस्त डांस पर मौजूद महिलाएं भी ताली बजाकर स्वागत कर रही हैं। कुछ देर बाद स्टेज के नीचे मौजूद महिलाएं भी उनके पास पहुंच जाती और डांस में उनका साथ देने लगती है। महापौर भी डांस करने में पूरी तरह तल्लीन और लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

कानपुर मेयर प्रमिला पांडेय अक्सर चर्चा में रहती हैं। कभी सरकारी कार छोड़ रिक्शा से नगर निगम पहुंचती हैं, कभी डुगडुगी बजा सड़कों पर स्वच्छता अभियान चलाती हैं। इस बार एक कार्यक्रम में मंच पर उनके डांस का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन हुआ है।@JagranNews #PramilaPandey #KanpurMayor pic.twitter.com/g8OT9eQESV

— Amit Singh (@Join_AmitSingh) October 25, 2021

पहले भी गोविंदा के साथ लगा चुकीं हैं ठुमके

महापौर प्रमिला पांडे का डांस कोई पहली बार नहीं है, इसके पहले भी वह अपने ठुमकों की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी थीं। कुछ माह पहले नवीन मार्केट स्थित एक होटल में बालीवुड स्टार अभिनेता गोविंदा का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में महापौर प्रमिला पांडे भी शामिल हुई थीं, उन्होंने मंच पर गोविंदा से मुलाकात की थी और उनके डांस का फैन बताया था। इतना ही नहीं उन्होंने मंच पर गोविंदा के साथ हाथ पकड़कर डांस भी किया था। उनके डांस का फोटो भी काफी वायरल हुआ था।

chat bot
आपका साथी