कानपुर-लखनऊ हाईवे पर एक घंटे लगा रहा जाम, जाजमऊ से रामादेवी फ्लाईओवर तक लगी वाहनों की कतार

हमीरपुर निवासी ट्रक चालक रमेश मंगलवार को मौरंग लदा ट्रक लेकर लखनऊ जा रहे थे। रास्ते में शाम के वक्त जाजमऊ फ्लाईओवर पर अचानक पिछले पहिए की कमानी टूटने से ट्रक अनियंत्रित हो गया। इस बीच चालक ने किसी तरह ट्रक को नियंत्रित कर बीच सड़क पर खड़ा किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:56 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:56 PM (IST)
कानपुर-लखनऊ हाईवे पर एक घंटे लगा रहा जाम, जाजमऊ से रामादेवी फ्लाईओवर तक लगी वाहनों की कतार
कानपुर लखनऊ हाईवे पर लगे जाम की सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। जाजमऊ फ्लाईओवर पर मौरंग लदा ट्रक खराब होने से कानपुर लखनऊ हाईवे मंगलवार को काफी देर तक जात रहा। देखते ही देखते कानपुर से लखनऊ जाने वाली लेन पर जाजमऊ फ्लाईओवर से रामादेवी तक वाहनों की कतार लग गई। करीब एक घंटे बाद ट्रक ठीक होने के बाद यातायात सुचारू हुआ। 

इस तरह से लगा जाम: हमीरपुर निवासी ट्रक चालक रमेश मंगलवार को मौरंग लदा ट्रक लेकर लखनऊ जा रहे थे। रास्ते में शाम के वक्त जाजमऊ फ्लाईओवर पर अचानक पिछले पहिए की कमानी टूटने से ट्रक अनियंत्रित हो गया। इस बीच चालक ने किसी तरह ट्रक को नियंत्रित कर बीच सड़क पर खड़ा किया। जिसके बाद कानपुर से लखनऊ जाने वाली लेन में वाहनों को असुविधा होने लगी। कुछ ही देर में जाजमऊ फ्लाईओवर से लेकर रामादेवी तक वाहनों की कतार लग गई। जाम की सूचना पर पहुंचे यातायात पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर वाहनों को निकलवाया। करीब एक घंटे बाद ट्रक ठीक हो सका और यातायात सुचारू रूप से चल सका। 

इनका ये है कहना: जाजमऊ चौकी प्रभारी मनोज पांडेय ने बताया कि ट्रक की कमानी टूटने से फ्लाई ओवर पर जाम लगा था। करीब एक घंटे बाद ट्रक ठीक होने के बाद जब निकला तो यातायात सुचारू हुआ।

chat bot
आपका साथी