कानपुर-झांसी फ्लाईओवर पर संभल कर करें सफर, जरा सी लापरवाही पहुंचाएगी हास्पिटल के द्वार

डेढ़ माह पहले पनकी गैस प्लांट अंडरपास की बेयरिंग खराब होने से गार्डर टूट गए थे। इस वजह से कानपुर -झांसी फ्लाईओवर में पनकी अंडरपास के ऊपर से आवागमन बंद कर दिया गया था। तात्याटोपे नगर से वाहनों को डायवर्ट कर सर्विस रोड से होते हुए झांसी जा रहे हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 02:30 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:30 PM (IST)
कानपुर-झांसी फ्लाईओवर पर संभल कर करें सफर, जरा सी लापरवाही पहुंचाएगी हास्पिटल के द्वार
कानपुर-झांसी फ्लाईअोवर में टोल की वसूली से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर-झांसी फ्लाईओवर में पनकी गैस प्लांट अंडरपास की बेयरिंग टूटने से गार्डर टूट गए थे। इस वजह से पिछले एक माह से पनकी अंडरपास के ऊपर से वाहनों के निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। स्थिति यह हो चुकी है कि सर्विस रोड पर जाम लगता है और हादसे हो रहे हैं।

डेढ़ माह पहले पनकी गैस प्लांट अंडरपास की बेयरिंग खराब होने से गार्डर टूट गए थे। इस वजह से कानपुर -झांसी फ्लाईओवर में पनकी अंडरपास के ऊपर से आवागमन बंद कर दिया गया था। एनएचआइ तात्याटोपे नगर से वाहनों को डायवर्ट कर सर्विस रोड से होते हुए झांसी जा रहे हैं। बारिश के दिनों में फ्लाईओवर की सड़क में गड्ढे होने शुरू हो गए हैं। इसके साथ ही लोग जाम की समस्या से भी जूझ रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी एनएचआइ टोल की पूरी वसूली कर रहा है। जबकि वाहन सवार अच्छी सुविधा के लिए एनएचआइ का बारा टोल प्लाजा हर दिन 20 से 25 लाख रुपये का टैक्स वसूलता है।

तात्याटोपे नगर में रोज हो रहे हादसे: तात्याटोपे नगर में एनएचआइ ने क्रास बैरियर लगाकर रास्ते को रोका है, लेकिन रात में अक्सर हर रोज दो से तीन वाहन सवार इस बैरियर से टकरा जाते हैं। 

chat bot
आपका साथी