ग्रीनपार्क स्टेडयिम में चरम पर अव्यवस्था, इज्जतघरों की नहीं हो रही सफाई तो पेयजल की भी व्यवस्था नहीं

Kanpur Greenpark Stadium ग्रीनपार्क स्टेडियम के न्यू प्लेयर पवेलियर के पास बने शौचालय पिछले कई दिनों से बदहाली स्थिति में पड़ा है। शौचालय में पानी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण खिलाड़ियों में संक्रमण का खतरा मंडराता रहता है।

Shaswat GuptaThu, 16 Sep 2021 07:05 AM (IST)
ग्रीनपार्क स्टेडियम की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क पूरे देशभर में अपनी सुंदरता के लिए पहचाना जाता है। स्टेडियम का नजारा हर खेल प्रेमी के जहन में बसा रहता है। परंतु वर्तमान की स्थितियों को देखकर यहां के हालातों का अंदाजा लगाया जा सकता है। स्टेडियम के शौचालय वर्तमान में सार्वजनिक इज्जतघरों से भी गंदे पड़े हुए हैं। जहां पर पिछले कई दिनों से सफाई नहीं हुई है। प्रतिदिन स्टेडियम आने वाले खिलाड़ी मजबूरन इनका उपयोग कर रहे हैं।

ग्रीनपार्क स्टेडियम के न्यू प्लेयर पवेलियर के पास बने इज्जतघर पिछले कई दिनों से बदहाली स्थिति में पड़ा है।  इज्जतघर में पानी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण खिलाड़ियों में संक्रमण का खतरा मंडराता रहता है। पिछले दिनों अंडर-19 कैंप के दौरान प्रदेश भर के खिलाड़ी स्टेडियम में ट्रायल के लिए आए थे। जिन्होंने मजबूरन इनका उपयोग कर किया था। यही हाल स्टेडियम में बने अन्य  इज्जतघराें का है। वहीं, न्यू प्लेयर पवेलियन के  इज्जतघरों की स्थिति बदहाल है। सेंटर पर प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में लोग वैक्सीनेशन के लिए पहुंच रहे हैं। जिन्हें गंदगी से भरे इन इज्जतघराें का उपयोग करना पड़ता है। इसके साथ ही वैक्सीनेशन कराने आ रहे लोगों को पीने के पानी के लिए घंटों भटकना पड़ता है। सेंटर पर पीने के पानी की कोई भी व्यवस्था नहीं की गई। लोग बाहर से पानी खरीदकर वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचते हैं। जिम्मेदारों से जब इस बारे में पूछों तो वे साफ कराने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। जबकि उनकी जरा सी लापरवाही के कारण स्टेडियम की छवि धूमिल हो रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.