कानपुर में 19 से होगा तृतीय प्रेमचंद स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज, सी डिवीजन आठ टीमें करेंगी प्रतिभाग

आयोजन सचिव अरुण अवस्थी ने बताया कि स्वर्गीय प्रेमचंद्र शुक्ला के नाम पर आयोजित होने वाली है ट्रैफिक कानपुर शहर के उन खिलाडिय़ों के लिए है जो सरकारी विभाग में नौकरी कर रहे हैं। उनकी स्मृति में प्रतिवर्ष होने वाले इस टूर्नामेंट में खिलाडिय़ों का उत्साह देखने लायक होता है

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 12:08 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 12:08 PM (IST)
कानपुर में 19 से होगा तृतीय प्रेमचंद स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज, सी डिवीजन आठ टीमें करेंगी प्रतिभाग
टूर्नामेंट में सी डिवीजन की 8 टीमों के बीच खिताबी मुकाबले खेले जाएंगे

कानपुर, जेएनएन। कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त काउंटी क्रिकेट क्लब द्वारा 19 जनवरी से तृतीय प्रेमचंद शुक्ला स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज होगा। शहर के सीनियर क्रिकेटरों को मंच देने वाले इस टूर्नामेंट में सी डिवीजन की 8 टीमों के बीच खिताबी मुकाबले खेले जाएंगे। 

काउंटी क्रिकेट क्लब के सचिव अरुण अवस्थी ने बताया कि टूर्नामेंट के सभी मुकाबले पालिका मैदान के टर्फ और मैट विकेट पर खेले जाएंगे। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट में इस बार कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़ी सी डिवीजन की गांधीग्राम नेशनल यूथ किंग्स इलेवन सोनेट क्लब कानपुर स्पोटिंग यूनियन सिविल्स क्लब वाईएमसीसी तथा मेजबान काउंटी क्लब के बीच मुकाबले खेले जाएंगे। आयोजन सचिव अरुण अवस्थी ने बताया कि स्वर्गीय प्रेमचंद्र शुक्ला के नाम पर आयोजित होने वाली है ट्रैफिक कानपुर शहर के उन खिलाडिय़ों के लिए है जो सरकारी विभाग में नौकरी कर रहे हैं। उनकी स्मृति में प्रतिवर्ष होने वाले इस टूर्नामेंट में खिलाडिय़ों का उत्साह देखने लायक होता है।नॉकआउट आधार पर होने वाली इस टूर्नामेंट में 35 ओवर के मुकाबलों का आयोजन इस बार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी