कानपुर में रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी ने अवसाद में आकर ट्रेन के आगे लाई छलांग, स्वजन ने कही ये बात

वह बिना बताए घर से निकल गए। काफी तलाश करने के बाद भी उनका पता नहीं लगा तो काकादेव थाने में सूचना दी। करीब 11 बजे पुलिस ने फोन करके बताया कि बुजुर्ग ने सेवायोजन कार्यालय के पास रेलवे ट्रैक पर कालिंदी एक्सप्रेस से कटकर जान दे दी है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:32 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:32 PM (IST)
कानपुर में रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी ने अवसाद में आकर ट्रेन के आगे लाई छलांग, स्वजन ने कही ये बात
वह दिल की बीमारी के कारण काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे

कानपुर, जेएनएन। शास्त्रीनगर निवासी 83 वर्षीय रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी राजेंद्र कुंवर मार्टिन ने शुक्रवार सुबह सेवायोजन कार्यालय के पास ट्रेन के कटकर जान दे दी। वह दिल की बीमारी के कारण काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे।

राजेंद्र कुमार मार्टिन के परिवार में पत्नी इंदिरा मार्टिन और शादीशुदा चार बेटियां रेणुका, मीनाक्षी, ज्योत्सना व नीलिमा हैं। एक बेटा था, लेकिन उसका देहांत हो चुका है। स्वजनों ने बताया कि राजेंद्र व उनकी पत्नी की देखभाल के लिए छोटी बेटी नीलिमा अपने पति संग मायके में ही रहती हैं। बाकी बेटियां अपने ससुराल में रहती हैं। मीनाक्षी के पति असित कुमार ने बताया कि काफी समय से ससुर (राजेंद्र) को दिल की बीमारी थी। उनका इलाज भी चल रहा था।

शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे वह बिना बताए घर से निकल गए। काफी तलाश करने के बाद भी उनका पता नहीं लगा तो काकादेव थाने में सूचना दी। करीब 11 बजे पुलिस ने फोन करके बताया कि बुजुर्ग ने सेवायोजन कार्यालय के पास रेलवे ट्रैक पर कालिंदी एक्सप्रेस से कटकर जान दे दी है। इस पर स्वजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि शव ससुर राजेंद्र कुमार का ही था। थाना प्रभारी कुंजबिहारी मिश्र ने बताया कि स्वजनों ने सुबह वृद्ध के लापता होने की सूचना दी थी। आत्महत्या किए जाने की जानकारी पर स्वजन पहुंचे और शव की पहचान की। 

chat bot
आपका साथी