कानपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला फैक्ट्री कर्मी को कुचला, मौत

बर्रा-7 निवासी विजय गुप्ता एक फैक्ट्री में काम करते हैं। उनकी 46 वर्षीय पत्नी शशि गुप्ता भी दादा नगर में प्लास्टिक की डिग्गी बनाने वाली फैक्ट्री में काम करती थीं। परिवार में तीन बेटियां पूजा ज्योति जया व इकलौता बेटा अमन है। पूजा शादीशुदा थी।

By Moris SamuelEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 04:40 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 04:40 PM (IST)
कानपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला फैक्ट्री कर्मी को कुचला, मौत
पुलिस ने हादसे की जानकारी स्वजन को दी तो घर में कोहराम मच गया

कानपुर, जेएनएन। गोविंद नगर के दादा नगर में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने भाग रहे चालक को पकड़ा और ट्रक को कब्जे में लिया है। पुलिस ने हादसे की जानकारी स्वजन को दी तो घर में कोहराम मच गया।

बर्रा-7 निवासी विजय गुप्ता एक फैक्ट्री में काम करते हैं। उनकी 46 वर्षीय पत्नी शशि गुप्ता भी दादा नगर में प्लास्टिक की डिग्गी बनाने वाली फैक्ट्री में काम करती थीं। परिवार में तीन बेटियां पूजा, ज्योति, जया व इकलौता बेटा अमन है। पूजा शादीशुदा थी। डेढ़ माह पूर्व बीमारी से ससुराल में उसकी मौत हो गई थी। किदवई नगर निवासी रिश्तेदार राकेश गुप्ता ने बताया कि फैक्ट्री से घर लौटते वक्त दादा नगर चौकी के पास शराब ठेके के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारने के बाद भागने के प्रयास में उन्हेंं कुचल दिया। पिछले पहिए की चपेट में आकर कुछ दूर घिसटती चली गई। साथ आ रही महिलाओं के शोर मचाने पर राहगीरों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिस पर दादा नगर फैक्ट्री एरिया चौकी पुलिस ने ट्रक को पकड़ा और चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने हादसे की जानकारी स्वजन को दी। राकेश ने बताया कि अंतिम संस्कार होने के बाद तहरीर देंगे। थाना प्रभारी गोविंद नगर अनुराग मिश्र ने बताया कि स्वजन से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी