कानपुर में कोचिंग से घर आ रही छात्रा को कार सवारों ने जबरन बैठाया, शोर मचाने पर रास्ते में फेंक कर भागे

सातवीं की छात्रा रविवार को कोचिंग पढ़ कर घर लौट रही थी। छात्रा भी बैरी ढाल के पास पहुंची ही थी कि सामने से आए कार सवार तीन युवकों ने छात्रा को रोक लिया। इससे पहले की छात्रा को समझ पाती कार से उतरे युवक उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:01 PM (IST)
कानपुर में कोचिंग से घर आ रही छात्रा को कार सवारों ने जबरन बैठाया, शोर मचाने पर रास्ते में फेंक कर भागे
स्वजन के साथ थाने पहुंची पीडि़ता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी

कानपुर, जेएनएन। कोचिंग पढ़ कर घर लौट रही छात्रा के साथ कार सवार युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा के विरोध करने पर युवकों ने उसे कार में खींचकर अगवा करने का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर कार सवार युवक मौके से भाग निकले। घर पहुंची छात्रा ने स्वजन को आपबीती बताई। जिस पर स्वजन के साथ थाने पहुंची पीडि़ता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

दोबारा देख लेने की धमकी देकर भागे : कल्याणपुर थाना क्षेत्र के नवशील धाम में रहने वाली सातवीं की छात्रा रविवार को कोचिंग पढ़ कर घर लौट रही थी। छात्रा भी बैरी ढाल के पास पहुंची ही थी, कि सामने से आए कार सवार तीन युवकों ने छात्रा को रोक लिया। इससे पहले की छात्रा को समझ पाती कार से उतरे युवक उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। इतना ही नहीं छात्रा के विरोध करने पर युवकों ने उसे कार में जबरन खीच अगवा करने का भी प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर उसे दोबारा देख लेने की धमकी देकर मौके से भाग निकले।

सहमी छात्रा ने बयां किया दर्द : घर पहुंची डरी सहमी छात्रा ने घटना की जानकारी स्वजन को दी। जिस पर आक्रोशित स्वजन छात्रा को लेकर कल्याणपुर थाने पहुंचे, जहां छात्रा ने स्वजन के साथ थाने पहुंची पीडि़ता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सवार तीन युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। कल्याणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी