कानपुर में अगर बिना मास्क लगाए चलाई बस तो देना पड़ेगा इतना जुर्माना,नियम तोडऩे पर यात्रियों पर भी कार्रवाई

यात्रियो को समझाने के लिए बस अड्डे पर साउंड सिस्टम से अपील भी की जा रही है। इसके बावजूद बस चालक परिचालक व काफी संख्या में यात्री बिना मास्क लगाए बसों में बैठ रहे हैं। इसकी वजह से कोरोना संक्रमण फैलने की अशंका भी बनी हुुई है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 03:14 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 03:14 PM (IST)
कानपुर में अगर बिना मास्क लगाए चलाई बस तो देना पड़ेगा इतना जुर्माना,नियम तोडऩे पर यात्रियों पर भी कार्रवाई
शहर पहुंच कर घर जाने के लिए वे रोडवेज बसों का सहारा ले रहे हैं

कानपुर, जेएनएन। प्रवासियों के लौटने का सिलसिला जारी है। बस अड्डे पर हो रहे एंटीजन टेस्ट में हर दिन कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। यात्रियो को समझाने के लिए बस अड्डे पर साउंड सिस्टम से अपील भी की जा रही है। इसके बावजूद बस चालक, परिचालक व काफी संख्या में यात्री बिना मास्क लगाए बसों में बैठ रहे हैं। इसकी वजह से कोरोना संक्रमण फैलने की अशंका भी बनी हुुई है।

अब जो भी चालक व परिचालक बिना मास्क के बसों का संचालन करते पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। बिना मास्क मिलने पर चालक व परिचालक के वेतन से 1000 रुपये की कटौती की जाएगी। बिना मास्क के बसों में कोई यात्री यात्रा करते पाया गया तो उससे भी एक हजार रुपये जुमार्ना वसूला जाएगा। झकरकटी बस अड्डे पर चालको, परिचालकों सहित यात्रियों को लगातार कोरोना संक्रण के प्रति जागरुक किया जा रहा है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते झकरकटी बस अड्डे पर प्रवासियों की संख्या भी बढ़ रही है। प्रवासी गुजरात, महाराष्ट्र, दिल्ली सहित अन्य प्रदेशों से आ रहे है। शहर पहुंच कर घर जाने के लिए वे रोडवेज बसों का सहारा ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी