कानपुर के बर्रा में बाबा बनकर टप्पेबाजी करने वाले दो शातिरों को भीड़ ने पकड़कर पीटा

महिला भी शातिर के झांसे में आ गई। बाईपास पार करके महिला पेट्रोल पंप के पास खड़ी होकर उन लोगों से बात कर रही थी। तभी बाबा बने शातिर ने महिला के चेहरे पर भभूत डाली जिसके बाद महिला अर्द्ध बेहोशी की हालत में हो गई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:15 PM (IST)
कानपुर के बर्रा में बाबा बनकर टप्पेबाजी करने वाले दो शातिरों को भीड़ ने पकड़कर पीटा
टेंपो में साथ बैठकर आए शातिर ने दूसरे युवक को पहुंचे हुए बाबा बताते हुए उनके पैर छुए

कानपुर, जेएनएन। बर्रा में बाबा बनकर टप्पेबाजी करने वाले दो शातिरों को दुकानदार ने स्थानीय लोगों की मदद से दबोचा और पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। आरोपितों के पास से महिला को अचेत कर लिए गये जेवर, पर्स आदि सामान बरामद हुआ है। टप्पेबाजों को पुलिस थाने ले गई है। जहां दोनों से पूछताछ जारी है। फत्तेपुर दक्षिण निवासी प्रदीप सिंह की पत्नी दिव्या सर्वोदय नगर स्थित एक नर्सिंगहोम में नौकरी करती है। टेंपो से वह घर लौट रही थीं। उनके साथ रावतपुर से एक युवक सवार हुआ था। रास्ते में मेल जोल बढ़ाकर उसने बातचीत करनी शुरू की और खुद को परेशान होने और एक बाबा की तलाश करने की बात कही थी। बर्रा बाईपास पर टेंपो रुकते ही दिव्या उतरीं और आगे बढ़ी ही थी कि वहां एक और युवक नजर आया। टेंपो में साथ बैठकर आए शातिर ने दूसरे युवक को पहुंचे हुए बाबा बताते हुए उनके पैर छुए।

महिला भी शातिर के झांसे में आ गई। बाईपास पार करके महिला पेट्रोल पंप के पास खड़ी होकर उन लोगों से बात कर रही थी। तभी बाबा बने शातिर ने महिला के चेहरे पर भभूत डाली। जिसके बाद महिला अर्द्ध बेहोशी की हालत में हो गई। इस दौरान महिला ने अपने पायल, झुमके, चेन और पर्स, जिसमें दस हजार की नकदी थी। शातिरों को सौंप दिया। तभी ड्रामा देखकर वही सब्जी का ठेला लगाने वाले दुकानदार ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ दौड़ी सब्जी दुकानदार ने लोगों की मदद से शातिर को पकड़ा और धुनाई के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पीडि़ता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी