कानपुर में कार रिपेयरिंग का सर्विस चार्ज मांगने पर हिस्ट्रीशीटर के भतीजे ने की मारपीट

चमनगंज के हुमायूं बाग निवासी रेहान बेग का जाजमऊ स्थित हिन्दुस्तान कंपाउंड के पास कार हेल्थ के नाम से गैराज है। उन्होंने बताया कि शनिवार रात को गैराज में जाजमऊ निवासी फराज सबी अरमान उस्मान फैज और आरिस अपने एक दर्जन साथियों के साथ कार रिपेयरिंग करवाने पहुंचा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:37 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:46 AM (IST)
कानपुर में कार रिपेयरिंग का सर्विस चार्ज मांगने पर हिस्ट्रीशीटर के भतीजे ने की मारपीट
मारपीट की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटाे।

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में कार रिपेयरिंग का सर्विस चार्ज मांगने पर हिस्ट्रीशीटर सऊद अख्तर के भतीजे ने गैराज संचालक व कर्मचारियों से मारपीट की। घटना के बाद पीडि़त शिकायत करने चकेरी थाने पहुंचा। जहां पुलिस की कार्यशैली से नाराज पीडि़त ने थाने में हंगामा किया।

चमनगंज के हुमायूं बाग निवासी रेहान बेग का जाजमऊ स्थित हिन्दुस्तान कंपाउंड के पास कार हेल्थ के नाम से गैराज है। उन्होंने बताया कि शनिवार रात को गैराज में जाजमऊ निवासी फराज, सबी, अरमान उस्मान, फैज और आरिस अपने एक दर्जन साथियों के साथ कार रिपेयरिंग करवाने पहुंचा। कार की रिपेयङ्क्षरग होने के बाद जब वह उन्होंने सर्विंस चार्ज मांगा तो फराज खुद को हिस्ट्रीशीटर सउद अख्तर और महफूज अख्तर का भतीजा बताकर धमकाने लगा। जिसका विरोध करने पर आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की। साथ ही गैराज में खड़ी गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ कर भाग निकले। घटना के कुछ देर रात जाजमऊ निवासी हाजी इमरान ने उन्हें फोन कर समझौते के लिए अपने आफिस बुलाया। जहां पर आरोपितों ने उनके साथ दोबारा मारपीट की। साथ ही सीने में तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी