कानपुर के गुलमोहर अपार्टमेंट में युवती की हत्या का मामला, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को पीड़ित परिवार ने सुनाया दर्द

Kanpur Gulmohar Apartment Murder Case कल्याणपुर थानाक्षेत्र के गुलमोहर अपार्टमेंट मेंप्रतीक का 10वीं मंजिल पर फ्लैट है। प्रतीक पेशे से डेयरी कारोबारी है। वह 19 वर्षीय सेक्रेटरी को लेकर घर आया था। शाम 645 बजे युवती फ्लैट की बालकनी से नीचे गिरी इससे उसकी मौत हो गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 10:04 PM (IST)
कानपुर के गुलमोहर अपार्टमेंट में युवती की हत्या का मामला, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को पीड़ित परिवार ने सुनाया दर्द
मृतका के स्वजन से बात करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू।

कानपुर, जेएनएन। Kanpur Gulmohar Apartment Murder Case कल्याणपुर के गुलमोहर अपार्टमेंट प्रकरण में शुक्रवार देर शाम कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने दिवंगत युवती के स्वजन से मुलाकात की। इस दौरान मृतका की बहन ने प्रदेश अध्यक्ष से सरकारी नौकरी, 50 लाख मुआवजा, आरोपित के पिता के खिलाफ कार्रवाई, पुलिस द्वारा दर्ज किया गया फर्जी मुकदमा वापस लेने व परिवार की सुरक्षा की मांग की। इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने उनकी मांग को सदन में रखने का आश्वासन दिया। वहीं परिवार की सुरक्षा व पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुकदमे की वापसी के लिए स्थानीय नेताओं के एक प्रतिनिधि मंडल को पुलिस अधिकारियों से बात करने के लिए निर्देशित किया। 

यह है पूरा मामला: कल्याणपुर थानाक्षेत्र के गुलमोहर अपार्टमेंट मेंप्रतीक का 10वीं मंजिल पर फ्लैट है। प्रतीक पेशे से  डेयरी कारोबारी है। वह 19 वर्षीय सेक्रेटरी को लेकर घर आया था। शाम 6:45 बजे युवती फ्लैट की बालकनी से नीचे गिरी, इससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में युवती की बड़ी बहन ने  प्रतीक के खिलाफ हत्या, दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर के मुताबिक उसकी बहन ने काेरोना संकट में काकादेव स्थित एक प्रतिष्ठान में काम किया, लेकिन बाद में नौकरी छूट गई। उसकी बहन की सहेली ने उसे माडल डेयरी में जाब करने के बारे में बताया। जहां उसे कालिंग व मार्केटिंग का काम मिल गया था। उसके बाद 20 सितंबर को प्रतीक युवती को अपने फ्लैट ले गया। दोपहर बाद उसने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। आरोप है कि दुष्कर्म के बाद बहन को प्रतीक ने बालकनी से फेंक दिया।

प्रतीक ने स्वीकार की थी हत्या की वारदात: पुलिस ने बताया था कि अरोपित प्रतीक ने हत्या की बात स्वीकार की है। उसने युवती को शारीरिक संबंध बनाने पर पैसे देने का प्रलोभन दिया था, लेकिन वह नहीं मानी। इस पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। समझाते हुए वह बालकनी तक आया। तब भी जबअ वह नहीं मानी तो उसने उसे बालकनी से नीचे फेंक दिया।

ये रहे मौजूद: इस मौके पर महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष करिश्मा ठाकुर, कानपुर नगर ग्रामीण जिलाध्यक्ष अमित पांडेय, प्रदेश प्रवक्ता ऊषारानी  कोरी, कनिष्क पांडेय, नरेंद्र चंचल कुशवाहा, रीता कठेरिया, गयूर आलम, गयाप्रसाद कटियार, अनस रहमान, आदित्य चौबे, अंकित धानवीक मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी