जानिए- आज आपके शहर में कहां पर क्या होंगे कार्यक्रम

Kanpur Event and Programs News Update कानपुर शहर में रोजाना कार्यक्रमों के आयोजन का सिलसिला जारी रहता है। बिल्हौर घाटमपुर न्यायिक क्षेत्राधिकार वापस लाओ संघर्ष समिति की ओर से विशाल प्रदर्शन शताब्दी गेट से जिलाधिकारी कार्यालय तक दोपहर 12.30 बजे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 06:05 AM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 06:05 AM (IST)
जानिए- आज आपके शहर में कहां पर क्या होंगे कार्यक्रम
कानपुर में होने वाले कार्यक्रमों की सूची।

कानपुर, जेएनएन। शहर में राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक गतिविधियों के चलते जगह जगह कार्यक्रमों का आयोजन होता है। गुरुवार को शहर में होने वाले कार्यक्रम कुछ इस तरह से हैं।  

अनावरण - भाजपा कानपुर उत्तर जिला की ओर से स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण नवीन मार्केट बीजेपी कार्यालय में सुबह 11 बजे। 

निरीक्षण - लोकसभा सांसद सत्यदेव पचौरी की ओर से कैंट में निर्माणाधीन झाड़ी बाबा उपरिगामी सेतु का निरीक्षण दोपहर एक बजे। 

कार्यशाला - पुनर्नवा फाउंडेशन की ओर से बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने विषय पर राजकीय कन्या इंटर कालेज, चुन्नीगंज में कार्याशाला दोपहर 1:45 बजे। 

शुभारंभ - कानपुर नगर निगम, जिला प्रशासन की ओर से संविधान दिवस पर विजयंत महोत्सव का शुभारंभ बीएनएसडी शिक्षा निकेतन, बेनाझाबर में सुबह 9:45 बजे।

पत्रकार वार्ता - मध्य उत्तर प्रदेश माहेश्वरी महिला संगठन की ओर से गंगा जल शुद्धि प्रक्रिया विषय पर पत्रकार वार्ता हेरिटेज गेस्ट हाउस, स्वरूप नगर में दोपहर एक बजे। 

श्रद्धांजलि - समाजवादी व्यापार सभा कानपुर ग्रामीण की ओर से कपड़े व फुटवियर पर जीएसटी बढ़ाए जाने पर विरोध प्रदर्शन लखनपुर स्थित जीएसटी कार्यालय पर दोपहर 12:30 बजे।

कार्यशाला - सीएसजेएमयू के डिपार्टमेंट आफ सोशल वर्क की ओर से दो दिवसीय कार्यशाला डिपार्टमेंट आफ सोशल वर्क के कान्फ्रेंस हाल में सुबह 11 बजे। प्रदर्शन - भारतीय उद्योग व्यापार मंडल व उप्र खाद्य पदार्थ उद्योग व्यापार मंडल की ओर से मंडी शुल्क में संशोधन करने की मांग को लेकर घंटाघर से फूलबाग तक पैदल मार्च व प्रदर्शन  दोपहर एक बजे। 

श्रद्धांजलि - जन जागृति मंच की ओर से 26/11 आतंकी हमलों में शहीदों को श्रद्धांजलि दुर्गा मंदिर गेट, दबौली में शाम पांच बजे। 

धरना - लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी की ओर से राष्ट्रीय संरक्षक रघु ठाकुर का फूलबाग गांधी प्रतिमा पर धरना सुबह 11 बजे। 

बैठक - भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र अल्पसंख्यक मोर्चा की क्षेत्रीय कार्य समिति की बैठक होटल क्लब हाउस, कल्याणपुर आवास विकास रोड निकट ब्रह्मदेव चौराहा पर सुबह 11 बजे। 

कार्यक्रम - कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड की ओर से संविधान दिवस कार्यक्रम अंबेडकर पार्क, खाड़ेपुर में दोपहर 12 बजे। 

ज्ञापन : समाजवादी पार्टी की ओर से पार्टी कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करने के विरोध में कमिश्नर को ज्ञापन दोपहर 12:30 बजे। 

chat bot
आपका साथी