कानपुर देहात : हत्या के मामले में रिटायर्ड इंस्पेक्टर दिनेश यादव की गवाही पूरी, आठ वर्ष पूर्व हुआ था मर्डर

अकबरपुर क्षेत्र के बारा जोड़ के पास वर्ष 2013 में ट्रक चालक पंकज पांडेय का शव बरामद हुआ था। मृतक के पिता सोहन लाल पांडेय ने मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की सुनवाई विशेष न्यायाधीश एंटी डकैती सुधाकर राय की कोर्ट में चल रही है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:05 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:05 PM (IST)
कानपुर देहात : हत्या के मामले में रिटायर्ड इंस्पेक्टर दिनेश यादव की गवाही पूरी, आठ वर्ष पूर्व हुआ था मर्डर
दिनेश यादव की खबर से संबंधित फोटो।

कानपुर देहात, जेएनएन। हत्या के मामले में विवेचक रहे रिटायर्ड इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी ने शनिवार को न्यायालय में बयान दर्ज कराए। विवेचक की गवाही पूरी होने पर विशेष न्यायाधीश एंटी डकैती कोर्ट ने मुलजिम बयान के लिए सुनवाई की तारीख 28 सितंबर नियत की है। 

अकबरपुर क्षेत्र के बारा जोड़ के पास वर्ष 2013 में ट्रक चालक पंकज पांडेय का शव बरामद हुआ था। मृतक के पिता सोहन लाल पांडेय ने मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की सुनवाई विशेष न्यायाधीश एंटी डकैती सुधाकर राय की कोर्ट में चल रही है। सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर के गवाही पर न आने से मामले की सुनवाई प्रभावित हो रही थी। दुष्कर्म मामले में जेल जाने के बाद उसे गवाही के लिए तलब किया गया। शनिवार को नियत तारीख पर सुनवाई के दौरान वादी के अधिवक्ता अहिबरन ङ्क्षसह ने बरामद हुई बाइक को लेकर फर्द में मकान मालिक के बयान दर्ज न करने के बारे में रिटायर्ड इंस्पेक्टर से सवाल किया तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। इसके साथ ही दो मामलों में एक अधिवक्ता व एक व्यवसायी को ही गवाह बनाने के बारे में भी सही उत्तर नहीं दे सका। दो घंटे चली जिरह के बाद विवेचक की गवाही पूर्ण हुई। अब न्यायालय ने मुलजिम बयान के लिए 28 सितंबर की तारीख नियत की है। सहायक शासकीय अधिवक्ता आशीष तिवारी ने बताया कि सेवानिवृत इंस्पेक्टर की गवाही पूर्ण हो गई है। अब मुलजिम बयान को लेकर मामले में जिरह होगी। 

chat bot
आपका साथी