माहेश्वरी प्रीमियर लीग के पांचवे सीजन का आगाज, नीलामी में खरीदे गए 13 खिलाड़ी

क्राइस्टचर्च मैदान में टूर्नामेंट का आयोजन 30 जनवरी काे होगा। लीग के लिए पॉइंट के आधार पर खिलाड़ियों को खरीदा गया है। इस बार टूर्नामेंट में मूंदड़ा स्टार्स के अलावा राठी रॉकर्स और लोईवाल टाइटंस की टीमों के बीच मुकाबला होगा।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 10:59 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 10:59 AM (IST)
माहेश्वरी प्रीमियर लीग के पांचवे सीजन का आगाज, नीलामी में खरीदे गए 13 खिलाड़ी
टूर्नामेंट के सभी मैच क्राइस्टचर्च मैदान में खेले जाएंगे।

कानपुर, जेएनएन। श्री माहेश्वरी नवयुवक मंडल द्वारा आयोजित होने वाली माहेश्वरी प्रीमियर लीग के पांचवें सीजन का आगाज 30 जनवरी से होगा। संक्रमण काल के चलते इस बार आयोजन को सीमित रखा गया है। माहेश्वरी प्रीमियर लीग के पांचवें सीजन में कुल 4 मैचों का आयोजन किया जाएगा। फाइनल सहित टूर्नामेंट के अन्य मुकाबले क्राइस्टचर्च मैदान में खेले जाएंगे। 

प्रचार मंत्री शरद लोया ने बताया कि माहेश्वरी प्रीमियर लीग के पांचवें सीजन के ऑक्शन प्रक्रिया 10 जनवरी को पूर्ण हो चुकी है। जिसमें 3 टीमों के लिए 13 खिलाड़ियों को पॉइंट के आधार पर बोली लगाकर खरीदा गया। शेष खिलाड़ी पिछले वर्ष की तरह ही अपनी-अपनी टीमों से खेलेंगे।उन्होंने बताया कि ऑप्शन में सर्वाधिक पॉइंट में आशीष को खरीदा गया। जिन्हें मूंदड़ा स्टार की टीम ने खरीदा। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला 30 जनवरी को खेला जाएगा जबकि 6 और 13 फरवरी को अन्य मैचों का आयोजन होगा फाइनल मुकाबला 20 फरवरी को 25 ओवरों का आयोजित होगा।

उन्होंने बताया कि इस बार टूर्नामेंट में मूंदड़ा स्टार्स के अलावा राठी रॉकर्स और लोईवाल टाइटंस की टीमें खिताब के लिए आपस में मुकाबला खेलेंगी। श्री माहेश्वरी नवयुवक मंडल के कार्यकारी सदस्य विशाल राठी ने बताया कि प्रतिवर्ष इस टूर्नामेंट में माहेश्वरी समाज से जुड़े हुए खिलाड़ी खेलते हैं। माहेश्वरी समाज के प्रतिभावान खिलाड़ियों को मंच देने और प्रोत्साहन के लिए किस टूर्नामेंट का आयोजन पिछले कई वर्षों से किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आईपीएल की तर्ज पर होने वाले इस टूर्नामेंट का लक्ष्य खिलाड़ियों को क्रिकेट से जोड़े रखना है।

chat bot
आपका साथी