Kanpur Cricket News: साउथ मैदान में Khandekar Vs KDMA से होगा टूर्नामेंट का आगाज

कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन के डिवीजन ए की आठ टीमों के बीच अाठ दिसंबर से मैच की शुरुआत होगी। सभी साउथ मैदान में खेले जाएंगे। आयोजकों ने दक्षिण क्षेत्र में होन वाले इस बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट की तैयारी कर ली है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 12:45 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 12:45 PM (IST)
Kanpur Cricket News: साउथ मैदान में Khandekar Vs KDMA से होगा टूर्नामेंट का आगाज
कानपुर में खिलाड़ियों का पसंदीदा है क्रिकेट टूर्नामेंट।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त कलावती देवी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज आठ दिसंबर को साउथ मैदान किदवई नगर से होगा। ओलंपिक रजिस्टर्ड क्लब प्रतिवर्ष होने वाली प्रतियोगिता में इस बार सीनियर डिवीजन वन की आठ टीमों के बीच खिताबी भिंड़त देखने को मिलेगी।

आयोजन सचिव मोहम्मद कासिम ने बताया कि इस टूर्नामेंट में खेलकर खिलाड़ी मंच की ओर बढ़ते हैं। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के कारण लंबे समय से क्रिकेट टूर्नामेंट की उम्मीद लगाए बैठ खिलाड़ियों को खुद को परखने का मौका मिलेगा। इस प्रतियोगिता में खेलकर कई खिलाड़ी आगामी प्रतियोगिताओं के लिए अपनी तैयारियों को दुरुस्त करेंगे। बीसीसीआइ के नियमानुसार होने वाले इस टूर्नामेंट में कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े खिलाड़ी उत्साहपूर्वक प्रतिभाग करते हैं।

इन टीमों के बीच होंगे मुकाबले

ओलंपिक रजिस्टर्ड क्लब के इस टूर्नामेंट में केडीएमए एकादश, खांडेकर क्रिकेट एकेडमी, रोवर्स इलेवन, कानपुर क्रिकेटर्स, पीएसी इलेवन, ओलंपिक रजिस्टर्ड, कानपुर साउथ इलेवन व स्पोर्टिंग यूनियन की टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 8 दिसंबर को खांडेकर क्रिकेट एकेडमी बनाम केडीएमए के मध्य खेला जाएगा।

टूर्नामेंट का शेड्यूल

आठ दिसंबर को केडीएमए बनाम खांडेकर एकादश नौ को राेवर्स बनाम कानपुर क्रिकेटर्स दस को ओलंपिक बनाम पीएसी व 11 को कानपुर साउथ बनाम स्पोर्टिंग यूनियन के बीच लीग चरण के मुकाबलें होंगे। 15 व 16 को सेमीफाइनल व 19 को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी