पीपीएन इंटर कॉलेज कानपुर के प्रधानाचार्य की मौत, गंगा बैराज मार्ग पर वैन की टक्कर से हुए थे घायल

गंगा बैराज मार्ग पर 12 जनवरी की सुबह हुआ था हादसा बाइक से कॉलेज जा रहे थे प्रधानाचार्य। मंगलवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ा परिवार में मचा कोहराम कॉलेज में भी शोक की लहर। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 08:40 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 08:40 PM (IST)
पीपीएन इंटर कॉलेज कानपुर के प्रधानाचार्य की मौत, गंगा बैराज मार्ग पर वैन की टक्कर से हुए थे घायल
कानपुर में हुए हादसे की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। बिठूर थानाक्षेत्र में गंगा बैराज मार्ग पर 12 जनवरी की सुबह बाइक से स्कूल जाते समय वैन की टक्कर से घायल हुए पीपीएन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की मंगलवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया और कॉलेज में भी शोक की लहर दौड़ गई।

रावतपुर स्थित निजी अस्पताल में कराया गया था भर्ती 

परेड स्थित पीपीएन इंटर कॉलेज के 55 वर्षीय प्रधानाचार्य राकेश कुमार यादव का घर मंधना के बगदौधी बांगर में है। 12 जनवरी की सुबह करीब 8.30 बजे वह बाइक लेकर कॉलेज जाने के लिए निकले थे। जैसे ही गंगा बैराज मार्ग पर पहुंचे, तभी सामने से शिक्षकों को लेकर आ रही तेज रफ्तार वैन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी। हादसे में प्रधानाचार्य बाइक समेत काफी दूर तक घिसटते चले गए थे। राहगीरों की सूचना पर स्वजन ने पुलिस की मदद से उन्हें गंभीर हालत में रावतपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। एक सप्ताह तक इलाज चलने के बाद मंगलवार सुबह करीब छह बजे प्रधानाचार्य ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक प्रधानाचार्य के परिवार में उनकी पत्नी उर्मिला यादव, दो बेटे गौरव व सौरभ और एक बेटी पावनी हैं। उर्मिला उन्नाव के प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका हैं तो दोनों बेटे इंजीनियर हैं। बेटी पावनी यादव भी इंजीनियर है और उसकी शादी हो चुकी है। मौत की खबर सुनकर पीपीएन इंटर कॉलेज के साथ ही पूरे शिक्षक जगत में शोक है। थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि वैन चालक का पता लगाया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी