कानपुर में चाकू से गोदकर सिलाई कारीगर की हुई थी हत्या, आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

पोस्टमार्टम में शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा मिले चाकू से वार केवार देर रात जाजमऊ चौकी के पास मिला था रक्तरंजित शव। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सिलाई कारीगर की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। स्वजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 05:39 PM (IST)
कानपुर में चाकू से गोदकर सिलाई कारीगर की हुई थी हत्या, आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस
लियाकत अली की फाइल फोटो और चाकू से हुए हमले की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। जाजमऊ चौकी से 50 मीटर दूर रक्तरंजित हालात में मिले अधेड़ की सोमवार को चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। इसकी पुष्टि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद हुई। उनके शरीर पर एक दर्जन से अधिक चाकू से वार के निशान मिले हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। 

देर रात शव मिलने के कारण नहीं हो सकी थी शिनाख्त 

शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन कुछ नहीं मिलने से शिनाख्त नहीं हो सकी थी। वहीं मंगलवार को शव की पहचान जाजमऊ स्थित जिन्नातों की मस्जिद ऊंचा टीला निवासी 50 वर्षीय सिलाई कारीगर लियाकत अली के रूप में हुई। परिवार में उनकी पत्नी फमीदा खातून है। साढू के लड़के गुफरान ने बताया कि वह नेपाल में सिलाई का काम करते थे। पांच जनवरी को वह घर आए थे। रविवार को वह काम से जाने की बात कहकर घर से निकले थे। जिसके बाद वह घर नहीं लौटे। काफी खोजबीन करने पर पता चलाने पर उनकी पत्नी जाजमऊ चौकी पहुंची तो घटना की जानकारी हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सिलाई कारीगर के शरीर में सिर से लेकर कमर तक एक दर्जन से अधिक चाकू से वार के निशान है। जिस कारण अतिरिक्त खून बहने से उनकी मौत हुई है। जाजमऊ चौकी प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सिलाई कारीगर की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। स्वजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी