अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा kanpur Greenpark का मीडिया सेंटर, मंडल आयोग के निर्देश के बाद फरवरी से शुरू होगा काम

पिछले दिनों मंडल आयोग डॉ. राजशेखर ने कानपुर के ग्रीनपार्क का निरीक्षण किया था जिसमें उन्होंने स्टेडियम को संवारने के निर्देश दिए थे। कायाकल्प के तहत परिसर में बने मीडिया सेंटर में लिफ्ट भी लगाई जाएगी। अधिकारियों का दावा है कि अगले दस दिनों में काम शुरू हो जाएगा।

By Rahul MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 12:21 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 12:21 PM (IST)
अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा kanpur Greenpark का मीडिया सेंटर, मंडल आयोग के निर्देश के बाद फरवरी से शुरू होगा काम
कानपुर ग्रीनपार्क का किया जाएगा कायाकल्प। प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीन पार्क में न्यू प्लेयर पवेलियन के काम पूरा होने के बाद जल्द ही मीडिया सेंटर के कायाकल्प होने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। मीडिया सेंटर में लिफ्ट के लगने के साथ अत्याधुनिक सुविधाओं की योजना पिछले कई वर्षों से बनाई जा रही है। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के एक पदाधिकारी के मुताबिक पिछले एक-दो महीनों में मंडलायुक्त डॉ राजशेखर के अलावा खेल विभाग और नगर आयुक्त कई बार इस स्टेडियम का दौरा कर चुके हैं।

पिछले दिनों मंडला डॉ. राजशेखर ने ग्रीन पार्क स्टेडियम का दौरा कर खेल की सुविधाएं बढ़ाने और स्टेडियम को लोगों के आकर्षण का प्रमुख केंद्र बनाने के लिए कहा था। निरीक्षण उन्होंने खेल विभाग और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों को लिफ्ट का काम जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए थे।

जिस पर एसोसिएशन और खेल विभाग जल्द ही योजना बनाकर सारे कार्य पूर्ण करेगा। मंडलायुक्त नए वर्ष में अधिकतम 25 से 30 दिनों तक खेल की गतिविधियां क्रिकेट के मुख्य मदार में कराने की योजना तथा स्टेडियम की अधिक से अधिक बुकिंग कराना की बात प्रमुखता से करी थी ताकि उससे जो फंड जुटाया जाए वो स्टेडियम के रखरखाव और अन्य सुविधाओं को बढ़ाने के काम आए। सूत्रों के मुताबिक फरवरी माह के प्रथम सप्ताह से विजिटर गैलरी बनाए जाने की योजना बनाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी