गोविंद नगर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की दीवार काटकर अंदर घुसे चोर, आरोपित सीसीटीवी में कैद

नटराज तिराहे के पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ठीक बगल में एक सार्वजनिक शौचालय है। इस सार्वजनिक शौचालय से सटा हुआ बैंक का बिजली का कंट्रोल पैनल रूम है। कंट्रोल पैनल रूम से एक खिड़की शौचालय की ओर खुलती है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 05:25 PM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 05:25 PM (IST)
गोविंद नगर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की दीवार काटकर अंदर घुसे चोर, आरोपित सीसीटीवी में कैद
मामले में तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा र

कानपुर, जेएनएन। गोविंद नगर थाना क्षेत्र में नटराज तिराहे के पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में चोरों ने वारदात की नाकाम कोशिश की। खिड़की के रास्ते दीवार काटकर चोर अंदर तो गुस्से, लेकिन कंट्रोल पैनल रूम से आगे नहीं जा सके। सोमवार को इसकी जानकारी एक स्थानीय व्यवसाई ने पुलिस को दी, जिसके बाद बैंक व पुलिस प्रशासन सक्रिय हुआ। मामले में तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

नटराज तिराहे के पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ठीक बगल में एक सार्वजनिक शौचालय है। इस सार्वजनिक शौचालय से सटा हुआ बैंक का बिजली का कंट्रोल पैनल रूम है। कंट्रोल पैनल रूम से एक खिड़की शौचालय की ओर खुलती है। दीपावली की छुट्टी का फायदा उठाते हुए चोरों ने खिड़की की दीवाल काटकर बैंक के अंदर घुसने का प्रयास किया। हालांकि चोर कंट्रोल पैनल रूम से आगे नहीं बढ़ सके, क्योंकि इस रूम का दरवाजा लोहे का था। आगे न बढ़ पाने की वजह से चोर बिना वारदात को अंजाम दीया वापस लौट गए। माना जा रहा है कि घटना दीपावली की रात की है।

पटाखों के शोर के बीच चोरों ने बैंक के अंदर घुसने का प्रयास किया। हालांकि इस घटना की जानकारी सोमवार की सुबह एक स्थानीय व्यवसाई ने पुलिस को दी व्यवसाई को जो शौचालय के बाहर मलबा पड़ा दिखाई पड़ा तो उसे शक हुआ। उसने अंदर जाकर देखा तो खिड़की की दीवाल कटी हुई थी। सूचना पर एसपी साउथ दीपक भूकर गोविंद नगर थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा मौके पर पहुंचे।

पुलिस की जांच पड़ताल में बैंक द्वारा बाहर लगाए गए 2 सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपित कैद हुआ है। हालांकि चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले सीसीटीवी कैमरों का तार हटा दिया था। एसपी दीपक भूकर ने बताया कि पुलिस ने तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है उनसे पूछताछ की जा रही है। जो आरोपित सीसीटीवी में कैद हुआ है उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही केस का अनावरण कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी