Bikru Case: अमर दुबे की पत्नी के मामले में 28 जनवरी को होगी सुनवाई, आरोपित और बचाव पक्ष के अधिवक्ता नहीं पहुंचे कोर्ट

Bikru Case पुलिस ने हत्या-डकैती फर्जी सिमकार्ड को लेकर लिखी थी रिपोर्ट। जमानत याचिका खारिज होने के बाद बोर्ड ने मामले को विशेष न्यायाधीश दस्यु प्रभावित कोर्ट भेज दिया था। 19 जनवरी को सुनवाई होनी थी। बचाव पक्ष के अधिवक्ता व आरोपित के बोर्ड नहीं पहुंचने पर सुनवाई टल गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:27 PM (IST)
Bikru Case: अमर दुबे की पत्नी के मामले में 28 जनवरी को होगी सुनवाई, आरोपित और बचाव पक्ष के अधिवक्ता नहीं पहुंचे कोर्ट
कानपुर देहात के बिकरू कांड के मुख्य आरोपित विकास दुबे के साथ दुबे।

कानपुर देहात, जेएनएन। बिकरू कांड में आरोपित अमर दुबे की पत्नी मामले की सुनवाई अब 28 जनवरी को होगी। आरोपित व बचाव पक्ष के अधिवक्ता किशोर न्याय बोर्ड नहीं पहुंचे, जिससे तारीख बढ़ाई गई है। 

चौबेपुर थानाक्षेत्र के बिकरू गांव में दो जुलाई की रात विकास दुबे व उसके साथियों ने दबिश देने गई पुलिस टीम पर फायङ्क्षरग की थी, जिसमें आठ पुलिस कर्मी शहीद हुए थे। मामले में पुलिस ने अमर दुबे की पत्नी पर हत्या, डकैती, हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की सुनवाई किशोर न्याय बोर्ड में चल रही थी। जमानत याचिका खारिज होने के बाद बोर्ड ने मामले को विशेष न्यायाधीश दस्यु प्रभावित कोर्ट भेज दिया था। 19 जनवरी को सुनवाई होनी थी। बचाव पक्ष के अधिवक्ता व आरोपित के बोर्ड नहीं पहुंचने पर सुनवाई टल गई। बचाव पक्ष के अधिवक्ता शिवाकांत दीक्षित ने बताया कि मंगलवार को मामले की सुनवाई नहीं हो सकी। बोर्ड ने सुनवाई के लिए 28 जनवरी की तिथि नियत की है।  

chat bot
आपका साथी