झांसी-मीरजापुर हाईवे के पास हुआ बड़ा हादसा, दो वाहनों की भिड़ंत में तीन ने गंवाई जान

झांसी-मीरजापुर हाईवे के पास हुआ हादसा दोनों वाहन टकरने के बाद गिरे खाई में। सामने से डंपर खाली आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ग्रिट लोड डंपर का अगला टायर फट जाने से वह असंतुलित होकर सामने से आ रहे डंपर से टकरा गया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 09:23 PM (IST)
झांसी-मीरजापुर हाईवे के पास हुआ बड़ा हादसा, दो वाहनों की भिड़ंत में तीन ने गंवाई जान
नहदौरा गांव के मार्ग पर पड़ा हुआ क्षतिग्रस्त डंपर।

महोबा, जेएनएन। कबरई से ग्रिट लेकर जा रहा डंपर सामने से आ रहे डंपर से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के चालक केबिन में ही फंस गए। पुलिस ने हादसे के बाद किसी तरह घायलों को क्षतिग्रस्त डंपर से बाहर निकलवाया। इसमें एक चालक की मौके पर मौत हो गई। अन्य दो घायलों को जिला अस्पताल भेजा। यहां इलाज के दौरान दूसरे डंपर के चालक और क्लीनर की भी मौत हो गई।

ऐसा था हादसे का मंजर  

मंगलवार शाम करीब साढ़े 6 बजे डंपर चालक उपेंद्र ग्रिट लाद कर जा रहा था। तभी झांसी मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नहदौरा गांव के ठीक पहले बांदा की ओर से आ रहे खाली डंपर से टकरा गया। भीषण टक्कर होने से दोनों डंपर सड़क किनारे पांच फीट गहरी खाई में चले गए और क्षतिग्रस्त होकर आपस में चिपक गए। उनमें बैठे चालक व खलासी केबिन में ही बुरी तरह फंस गए। कबरई एसओ दीपक पांडेय, एसआई महेंद्र तोमर फोर्स के साथ पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। कबरई से बुलाए गए दो जेसीबी की सहायता से डंपरों में फंसे घायलों को निकाला जा सका। खाली डंपर के चालक बघवा खोड़ा निवासी 30 वर्षीय महेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसी डंपर का क्लीनर कबरई निवासी 28 वर्षीय कल्लू बुरी तरह घायल हो गया। दूसरे डंपर के चालक हमीरपुर जिला के मौदहा कोतवाली गांव सिलौली निवासी 20 वर्षीय उपेंद्र को भी कल्लू के साथ एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया । यहां इलाज के दौरान डाॅक्टर यतींद्र पुरवार ने उपेंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं देर रात इलाज के दौरान क्लीनर कल्लू की भी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ग्रिट लोड डंपर का अगला टायर फट जाने से वह असंतुलित होकर सामने से आ रहे डंपर से टकरा गया था। बाद में दोनों ही उलझते हुए सड़क किनारे खाई में चले गए थे।

chat bot
आपका साथी