कानपुर: डिफेंस स्कूल में बेटी का एडमिशन हाेने से नाराज दारोगा ने पत्नी को पीटा, पुलिस पर भी लगे आराेप

पनकी इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में बेटी की पढ़ाई को लेकर मारपीट होने जैसी बात स्पष्ट नहीं हुई है। पूछताछ में महिला के पति ने बताया है कि पड़ोस में रहने वाली महिला को लेकर पत्नी उस पर शक करती है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 04:10 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 05:20 PM (IST)
कानपुर: डिफेंस स्कूल में बेटी का एडमिशन हाेने से नाराज दारोगा ने पत्नी को पीटा, पुलिस पर भी लगे आराेप
पनकी थाने की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। पनकी में एक सीआइएसएफ के दारोगा के खिलाफ पत्नी के साथ मारपीट किए जाने की रिपोर्ट पनकी थाने में दर्ज की गई है। दारोगा की पत्नी ने पति पर बेटी की पढ़ाई से नाराज होने पर उसके साथ मारपीट करने की बात कही है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला पत्नी के चरित्र पर शक का है इसीलिए दारोगा ने मारपीट की है, फिर पूरे प्रकरण की गहनता से जांच कराई जा रही है।

यह है पूरा मामला: पनकी पावर हाउस सीआइएसएफ कालोनी में रहने वाले लक्ष्मी कांत मिश्रा सीआइएसएफ में दारोगा हैं। उनकी पत्नी सविता मिश्रा के मुताबिक दो बेटियां होने से पति लक्ष्मीकांत नाराज रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बड़ी बेटी का दाखिला डिफेंस के स्कूल में करा दिया। जिसकी जानकारी होने पर पति बेटी को महंगे स्कूल में पढ़ाने की बात को लेकर अक्सर उनसे झगड़ा करने लगे। बावजूद इसके उन्होंने बेटियों की पढ़ाई बंद नहीं होने दी, तो पति ने स्कूल की फीस जमा करना बंद कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे तंग आकर उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस व महिला आयोग को दी। जिसके बाद सविता मिश्रा ने पुलिस पर भी घूस लेकर पति के खिलाफ मारपीट जैसी मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने का आरोप लगाया। 

इनका ये है कहना: पनकी इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में बेटी की पढ़ाई को लेकर मारपीट होने जैसी बात स्पष्ट नहीं हुई है। पूछताछ में महिला के पति ने बताया है, कि पड़ोस में रहने वाली महिला को लेकर पत्नी उस पर शक करती है। इसी को लेकर उसका पत्नी से विवाद होता है। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी