कानपुर में पांच हजार की आबादी वाले इस क्षेत्र को मिलेगी राहत, जल्द बनकर तैयार होगी सीसी रोड

पार्षद ने बताया कि बरसात को देखते हुए क्षेत्र में टूटी सीवर लाइन और चैंबर ठीक करा रहे हैं साथ ही जहां पर गलियां टूटी हैं उनकी मरम्मत करायी जा रही है ताकि बारिश में जनता को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 05:51 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 05:51 PM (IST)
कानपुर में पांच हजार की आबादी वाले इस क्षेत्र को मिलेगी राहत, जल्द बनकर तैयार होगी सीसी रोड
कानपुर में सड़क की बदहाली बयां करती प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। कोरोना की कहर के समय भी क्षेत्रीय पार्षद विकास कार्य कराके जनता को राहत देने में जुटे हुए हैं। वार्ड 83 दलेल पुरवा में स्थित हड्डी गोदाम मोहल्ले में सीवर लाइन और चैंबर टूटा होने के कारण जल निकासी ठप थी और सड़क पर गंदा पानी बहा करता था। साथ ही सीसी रोड भी टूटी पड़ी थी। इसको लेकर क्षेत्रीय पार्षद ने अफसरों से मिलकर चैंबर और सीसी रोड का निर्माण कराया।

क्षेत्र के आलम अंसारी, समी अंसारी, मोहम फैज ने बताया कि टूटे चैंबर और टूटी सड़क के कारण क्षेत्र में निकलना मुश्किल हो जाता था। कई सालों से टूटे पड़े थे। इसकी शिकायत क्षेत्रीय पार्षद राशिद आरफी से की तो उन्होंने नगर निगम से टूटे चैंबर ठीक कराने और सीसी रोड मरम्मत कराने का काम शुरू कराया। पिछले एक हफ्ते से क्षेत्र में काम चल रहा है। एक हफ्ते में काम पूरा हो जाएगा। इसके बाद बरसात में हर साल जल निकासी न होने के कारण पानी भरता था वह नहीं भरेगा।

पार्षद ने बताया कि बरसात को देखते हुए क्षेत्र में टूटी सीवर लाइन और चैंबर ठीक करा रहे हैं साथ ही जहां पर गलियां टूटी हैं उनकी मरम्मत करायी जा रही है, ताकि बारिश में जनता को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। इसके बनने से पांच हजार की आबादी वाले क्षेत्र को राहत मिलेगी।

chat bot
आपका साथी